डिप्टी सीएम की भतीजी ने किया प्रेम विवाह: बताया जान का खतरा

कबीरधाम/कवर्धा.

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और कवर्धा विधायक विजय शर्मा की भतीजी ने प्रेम विवाह किया है। अब लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की अपने चाचा यानी डिप्टी सीएम विजय शर्मा के खिलाफ बोल रही है। शादी के बाद अंजली शर्मा ने अपने पति अमन कुमार कोसले के साथ वीडियो बनाया है। इसमें वह कह रही है कि  ''मेरा नाम अंजली शर्मा है, मेरे पिता का नाम अजय शर्मा और मां का नाम वंदना शर्मा है।

मेरे पति अमन कुमार कोसले हैं। मैंने शादी अपनी मर्जी से की है। मैं कवर्धा की रहने वाली हूं। मेरे घर वाले शादी से इनकार कर रहे थे, क्योंकि हम दोनों अलग-अलग जाति से हैं। मुझे अमन से प्रेम है, इसलिए मैंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। मैं अपने घर से निकली और अमन के घर पहुंच गई। परिवारजनों ने मिलकर शादी करवाई है। मुझे मेरे घर वालों से कई धमकियां मिल चुकी थी कि हम तुम्हें मार देंगे या तुम्हारे पति के घर वालों को मार देंगे। अगर मेरे और मेरे पति के घर वालों को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार मेरे चाचा और छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा होंगे, क्योंकि वहीं हमारी शादी के सबसे ज्यादा खिलाफ थे। मैं अमन के साथ खुश हूं और आगे भी खुश रहूंगी। मेरी दिमागी हालत बिल्कुल ठीक है। इसके अलावा युवती ने अन्य आरोप भी लगाए हैं।

'अगर शिकायत आती है, तो जांच कराएंगे'
वहीं इस वायरल वीडियो के संबंध में कबीरधाम जिले के एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है, तो जांच कराएंगे। फिलहाल, वायरल वीडियो के सत्यता की जांच कराई जाएगी। 

Source : Agency

12 + 15 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]