कोच इगोर ने भुवनेश्वर शिविर के लिए 15 संभावित खिलाड़ियों की दूसरी सूची की जारी

इगोर स्टिमैक ने भुवनेश्वर शिविर के लिए 15 संभावित खिलाड़ियों की दूसरी सूची जारी की

 कोच इगोर ने  भुवनेश्वर शिविर के लिए 15 संभावित खिलाड़ियों की दूसरी सूची की जारी

भारतीय टीम को जून में कुवैत और कतर के खिलाफ फीफा विश्व कप 2026 प्रारंभिक संयुक्त योग्यता राउंड 2 के मैच खेलने हैं

नई दिल्ली
 भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने  भुवनेश्वर शिविर के लिए 15 संभावित खिलाड़ियों की दूसरी सूची जारी की। भारतीय टीम को जून में कुवैत और कतर के खिलाफ फीफा विश्व कप 2026 प्रारंभिक संयुक्त योग्यता राउंड 2 के मैच खेलने हैं।

गौरतलब है कि संभावित खिलाड़ियों की पहली सूची शनिवार को घोषित की गई थी। दूसरी सूची में शामिल खिलाड़ी 15 मई से भुवनेश्वर शिविर में प्रशिक्षण लेंगे।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने एक आधिकारिक बयान में कहा, पहली सूची के 26 खिलाड़ी 10 मई को ओडिशा की राजधानी में प्रशिक्षण शुरू करेंगे। दूसरी सूची के 15 खिलाड़ी, जिनमें मुंबई सिटी एफसी और मोहन बागान एसजी के खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्होंने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) कप फाइनल में भाग लिया था, 15 मई को शिविर में शामिल होंगे।

एआईएफएफ के बयान के अनुसार, कुल 41 खिलाड़ी राष्ट्रीय शिविर में हिस्सा लेंगे। भारतीय टीम 6 जून को कोलकाता में कुवैत से भिड़ेगी, उसके बाद 11 जून को ग्रुप ए के अपने आखिरी मैच में कतर का सामना करेगी। भारत फिलहाल चार मैचों में चार अंक लेकर ग्रुप में दूसरे स्थान पर है। ग्रुप की शीर्ष दो टीमें फीफा विश्व कप क्वालीफायर के राउंड 3 के लिए क्वालीफाई करेंगी और एएफसी एशियाई कप सऊदी अरब 2027 में अपना स्थान पक्का करेंगी।

भुवनेश्वर शिविर (15 मई से प्रशिक्षण) के लिए 15 संभावित खिलाड़ियों की दूसरी सूची इस प्रकार है: फुरबा टेम्पा लाचेनपा, विशाल कैथ, आकाश मिश्रा, अनवर अली, मेहताब सिंह, राहुल भेके, सुभाशीष बोस, अनिरुद्ध थापा, दीपक टांगरी, लालेंगमाविया राल्ते, लालियांजुआला छांगटे, लिस्टन कोलाको, सहल अब्दुल समद, मनवीर सिंह और विक्रम प्रताप सिंह।

 

Source : Agency

10 + 5 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]