भाजपा लोगों को पैसे देकर उनके वोट खरीद रही, ममता बनर्जी ने भाजपा पर लगाया आरोप

कोलकाता
बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को बड़ा आरोप लगाया कि भाजपा लोगों को पैसे देकर उनके वोट खरीद रही है। हुगली जिले के आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मिताली बाग के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता ने दावा किया कि भाजपा वोट खरीदने के लिए लोगों को 5,000 रुपये, 10,000 रुपये और 15,000 रुपये तक दे रही है।

लाना होगा बदलावः सीएम ममता
ममता ने कहा कि इस समय के भाजपा नेता पुराने समय के माकपा वाले असामाजिक लोग जैसे ही हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि यदि आप नहीं चाहते कि आतंक का राज कायम हो, तो भाजपा को वोट देने से बचें। ममता ने कहा कि यह चुनाव दिल्ली में सत्ता समीकरण बदलने के लिए है। दिल्ली में इस सत्ता समीकरण को बदलना होगा और बदलाव लाना होगा।

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
ममता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे सुबह से शाम तक झूठ बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सीएए और एनआरसी का इस्तेमाल करके लोगों को बाहर निकाल देगी। अगर मोदी फिर से सत्ता में आते हैं तो अल्पसंख्यकों, आदिवासियों और अन्य पिछड़े वर्गों के सामने अस्तित्व का संकट खड़ा हो जाएगा।

स्टिंग वीडियो पर क्या बोलीं सीएम ममता?
तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि मोदी कहते हैं कि हमारी पार्टी ने 100 दिन के काम का पैसा हड़प लिया, जबकि 100 दिन के काम के तहत राज्य सरकार ने 24 करोड़ रुपये बचाए। उन्होंने कहा कि अगर इस बार मोदी जीत जाते हैं तो सबकुछ खत्म हो जाएगा और भविष्य में कोई चुनाव भी नहीं होगा। ममता ने संदेशखाली कांड पर हाल में सामने आए स्टिंग वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा की बंगाल के लोगों को बदनाम करने की आदत है। उन्होंने कहा, देखिए, उन्होंने किस तरह संदेशखाली की महिलाओं को दुष्कर्म के झूठे आरोप लगाने के लिए पैसे देकर उनका अपमान किया है।

भाजपा पर लगाया नौकरी छीनने का आरोप
ममता ने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा ने बंगाल में 26,000 शिक्षकों की नौकरी छीन ली। उन्होंने कहा, लेकिन सच सामने आ गया है। सुप्रीम कोर्ट के कल के फैसले के बाद मैं वास्तव में संतुष्ट महसूस कर रही हूं कि कुछ समय के लिए नौकरियां बच गईं। ममता ने हुगली से पार्टी उम्मीदवार अभिनेत्री रचना बनर्जी के समर्थन में भी रैली को संबोधित किया।

Source : Agency

4 + 9 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]