पुलिस ने होली के रंग में डाला भंग, ट्रक के तहखाने से 27 लाख की शराब जब्त

अकबरपुर
होली को देखते हुए उत्पाद विभाग और पुलिस की की टीम इन दिनों शराब के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है. इसी क्रम में नवादा जिले के अकबरपुर पुलिस ने छह माइल के समीप वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 27 लाख रुपये की विभिन्न ब्रांडों की शराब जब्त की है.

इस मामले में ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. शराब की डिलिवरी बिहारशरीफ में करनी थी, जिसको लेकर ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि रविवार की अहले सुबह सरकारी मोबाइल नंबर पर किसी ने सूचना दी कि छह माइल-तेयार सड़क पर ट्रक नंबर बीआर01-पी9617 में भारी मात्रा में शराब ले जायी जा रही है.

इसके बाद उन्होंने छह माइल पर वाहनों की जांच प्रारंभ कर दी. तभी तेयार की ओर से एक ट्रक आ रहा था. उसे जांच के लिए रोका गया. जांच के क्रम में ड्राइवर की सीट के नीचे और बगल वाली सीट के नीचे शराब मिली. तब पुलिस को शक हुआ और ट्रक की गहन जांच की. ट्रक में लदी गिट्टी के नीचे तहखाना बना कर विदेशी शराब रखी गयी थी.

शराब बरामद होते ही पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को थाना लाया गया. ट्रक में लदी गिट्टी को हटाया गया, तो तहखाना से 164 कार्टन विभिन्न ब्रांडों की शराब बरामद हुई. इसका बाजार मूल्य लगभग 27 लाख रुपये है. थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर पंचगांवा गांव के सुखाड़ी राजवंशी का बेटा डब्लू राजवंशी है.

मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है और इसमें संलिप्त माफिया के ठिकानों को खंगाला जा रहा है. शराब की डिलिवरी बिहारशरीफ में करनी थी.

Source : Agency

9 + 14 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]