कोरोना जांच और क्वारंटाइन से बचने को दूसरे राज्यों से वाया दिल्ली आने लगे हवाई यात्री

पटना 
पटना एयरपोर्ट पर पंजाब और महाराष्ट्र से आ रहे विमान यात्रियों की कोरोना जांच शुरू हो गई है। इधर होली में घर आने की तैयारी कर रहे परदेसियों ने जब से पटना एयरपोर्ट पर कोरोना जांच की सूचना पाई है, तब से यात्री सीधी विमान सेवा का लाभ लेने से कन्नी काट रहे हैं। यात्रियों के मन में इस बात की आशंका है कि अगर वे कोरोना संक्रमित पाये जाते हैं तो उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में भेजा जाएगा। 29 मार्च को होली है। ऐसे में साल भर बाद घर आ रहे कई यात्रियों के मन में इस बात की आशंका है कि कहीं घर के बजाय पर्व के समय क्वारंटाइन सेंटर में न गुजारना पड़े। 

कोलकाता या दिल्ली होकर आने की तैयारी
कई विमान यात्रियों ने हवाई यात्रा के बदले ट्रेनों में टिकट बुकिंग करानी शुरू कर दी है। चंडीगढ़ से आरा आ रहे एक विमान यात्री ने बताया कि वे पटना आने के दौरान दिल्ली में रुकेंगे। अगले दिन दिल्ली से पटना का टिकट लेकर आएंगे। एक अन्य यात्री राकेश ने बताया कि उन्होंने मुंबई से आने के दौरान वाया कोलकाता पटना का हवाई टिकट लिया है। 

एयरपोर्ट पर दूसरे दिन भी सख्ती से जांच
पटना एयरपोर्ट पर दूसरे दिन भी सख्ती से जांच की जाती रही। पंजाब और महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों की सूचना भी विमानन कंपनियों से जांच टीम द्वारा मांगी गई है। परिसर में सामाजिक दूरी को लेकर भी गुरुवार को सतर्कता दिखी।
 

Source : Agency

4 + 9 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]