कोयले की खान से बेदाग निकला हूं: राठी

छिंदवाड़ा। नपाध्यक्ष के लिए भाजपा प्रत्याशी संजय राठी ने अपने कार्यकाल की याद जनता को दिलाते हुए कहा कि आपने मुझे कोयले की खान में भेजा था जहां से मैं बेदाग निकला हूं। इस बार भी आपके विश्वास पर खरा उतारने का आपसे वादा करते हुए चुनावी मैदान में उतरा हूं। उन्होंने पार्टी के कांग्रेस मुक्त भारत की शुरूआत सौंसर से करने का आव्हान भी शहरवासियों से किया।
भगवान शिव की नगरी बनेगी मॉडल: ज्योती
नगर पंचायत मोहगांव में अध्यक्ष के लिए भाजपा प्रत्याशी श्रीमती ज्योती ठोंबरे ने कहा कि मोहगांव नगर पंचायत की पहचान अर्धनारिश्वर ज्योतिर्लिंग के नाम से है। यहां रक्षाबंधन में मेरे भाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आये हैं उनके द्वारा इस नगर को मॉडल के रूप में प्रदेश में पहचान दिलायेंगी, इसके लिए नगर की जनता का आशीर्वाद चाहिए।
सौंसर-मोहगांव में यह थे उपस्थित
सौंसर में मुख्यमंत्री की आम सभा में विधायक चौधरी चन्द्रभान सिंह, छिन्दवाड़ा महानगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती कांता सदारंग, जिला भाजपा अध्यक्ष नरेन्द्रसिंह परमार, भाजपा नेता रमेश पोफली, एड. एमएम पुरी, मंडल भाजपा अध्यक्ष सतीश बोडखे, सुरेश तरारे, दर्शन झाडे, पूर्व विधायक रामराव महाले, प्रदीप ठाकरे सहित भाजपा पार्शद प्रत्याशी विनोद जुनघरे, किशोर उफाट, कांचन लोणारे आदि उपस्थित थे। इसी तरह मोहगांव में आयोजित सभा में भाजपा संतोश जैन, मंडल भाजपा अध्यक्ष संजय निम्बुलकर, नरेन्द्र ठोम्बरे, गजानन पाटमासे आदि उपस्थित थे। मोहगांव में हॅलीपैड पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई पूर्व मंत्री व विधायक नानाभाउ मोहोड, जिला भाजपा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह परमार ने की। 

Source : ब्यूरो

10 + 10 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]