उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां रविवार देर शाम एक युवक ने एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए कत्ल कर दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के कमला रोड पर एक युवक ने परिवार की पहले से चल रही रंजिश और विवाह समारोह में थप्पड़ मारने के विरोध में मुसारीब की गोली मारकर हत्या कर दी. नौजवान युवक की हत्या से घर में मातम का माहौल है. वहीं पुलिस ने इस मामले के दो मुख्य हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
बताया जा रहा है कि निकाह समारोह में पहले छेड़छाड़ हुई. जब छेड़छाड़ का विरोध किया गया तो कोरमा को चांटा मार दिया गया. जिसके बाद कोरमा में मुसारीब को सटा के गोली मार दी. आपको बता दें कि वह मृतक पूर्व पार्षद का भतीजा है. जिसके चलते भारी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए. थाने पर भी हंगामा करने की कोशिश की गई. जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया. हत्यारोपी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए. पुलिस ने कोरमा और सलीम नाम के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया.