अहमदाबाद,अहमदाबाद के थलतेज में सोमवार को एक महिला पुलिस के पास अजीबोगरीब शिकायत लेकर पहुंची। उसने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है लेकिन इसके पीछे की वजह हैरान करने वाली है। महिला ने पुलिस को बताया है कि पति ने उसे इसलिए मारा क्योंकि रात को 11 बजे बाहर से आने पर उसने दरवाजा खुलवाने के लिए पति को जगा दिया।

वस्त्रपुर पुलिस को दी एफआईआर में भावना चौहान ने बताया कि वह पिछले हफ्ते अपने पैरंट्स के घर गई थी। रविवार रात वह रात 11 बजे घर वापस आई और दरवाजा खटखटाया। उसके पति घनश्याम चौहान ने काफी खटखटाने के बाद दरवाजा खोला। पत्नी के खटखटाने से वह नाराज हो गया।

दरवाजा खोलते ही मारने लगा
एफआईआर में कहा गया है, 'उसने दरवाजा नहीं खोला और नींद में बड़बड़ाता रहा। जब पत्नी ने चिल्लाकर दरवाजा खोलने के लिए कहा तो वह अंदर से ही अभद्र भाषा में चिल्लाने लगा। बाहर ठंडा होने पर महिला उससे दरवाजा खोलने के लिए कहती रही तब जाकर उसने दरवाजा खोला और दरवाजा खोलते ही उसे नींद से जगाने के लिए मारने लगा।'

पहले नहीं देखा ऐसा केस
जब भावना ने विरोध किया तो घनश्याम ने उसे धमकी दी जो करना हो कर लो। उसने कहा कि अगर भावना में हिम्मत हो तो पुलिस में शिकायत करा दे। कुछ पड़ोसियों ने भावना को घनश्याम से बचाया और अस्पताल लेकर गए। भावना ने बाद में वस्त्रपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसा केस उनके सामने कभी नहीं आया कि किसी पति ने पत्नी को उसे जगाने के लिए पीटा हो।