नई दिल्ली,  पश्चिम बंगाल में कोरोना कहर के बीच आज यानी गुरुवार को आखिरी चरण का मतदान है। बंगाल में आज आंठवें और आखिरी चरण में 35 सीटों पर वोटिंग जारी है, जहां 84 लाख से ज्यादा मतदाता 283 से ज्यादा उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला कर रहे हैं। वोटिंग सुबह सात बजे से शुरू हुई और शाम छह बजे तक जारी रहेगी। वोटिंग के लिए कड़ी सुरक्षा कर दी गई है। सबकी निगाहें तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल पर होंगी, जो निर्वाचन आयोग की कड़ी निगरानी में हैं। निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि पूर्व के चरणों में हुई हिंसा, खासकर चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार में पांच लोगों की मौत के मद्देनजर सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं।
पश्चिम बंगाल चुनाव: अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव के आखिरी चरण में नॉर्थ कोलकाता में वोट डाला। इस दौरान उन्होंने कहा कि इससे पहले मैंने इतनी शांति से कभी वोट नहीं डाला था। मैं सभी सुरक्षाबलों को बधाई देता हूं।
पश्चिम बंगाल चुनाव: आज बंगाल में आठवें और आखिरी चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। 35 सीटों पर सुबह सात बजे से शुरू हुई वोटिंग शाम 6 बजे तक जारी रहेगी।
पश्चिम बंगाल में आज आठवें और आखिरी चरण का मतदान है। 7 बजे से इस चरण में 35 सीटों पर वोटिंग शुरू हो जाएगी। वोट डालने के लिए अभी से ही मतदाता मतदान केंद्रो पर पहुंचने लगे हैं। बोलपुर के शांतिनेकतन में पोलिंग बूथ के बाहर मतदाताओं की लंबी कतार।
पश्चिम बंगाल चुनाव: मालदा में आखिरी चरण की वोटिंग से पहले चुनाव आयोग के अधिकारियों ने बूथ संख्या 23-24 पर मॉक पोल किया।
पश्चिम बंगाल चुनाव: बंगाल में आखिरी चरण के चुनाव से पहले कोलकाता में वोटिंग से पहले की तैयारियां।