जोया-फरहान ड्रग्स लेते तो क्या करते जावेद अख्तर? मिला ये जवाब

एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर से पूछा गाय था कि अगर फरहान और जोया ड्रग्स लेते, तो उनका इस पर क्या रिएक्शन होता. इस सवाल पर जावेद अख्तर ने स्पष्ट कहा कि वे उन्हें रोकते.


इस समय बॉलीवुड में ड्रग्स सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है. हर सेलेब को शक की नजर से देखा जा रहा है और एनसीबी भी टॉप हीरो-हीरोइन पर अपना शिकंजा कस रही है. दीपिका-सारा-श्रद्धा से तो पहले ही पूछताछ की जा चुकी है, वहीं बताया जा रहा है कि कई और सेलेब्स ने सवाल-जवाब किए जाएंगे. इस बीच अब जावेद अख्तर ने एक बड़ा बयान दिया है. ड्रग्स विवाद पर उन्होंने अपने विचार रखे हैं.

फरहान-जोया ड्रग लेते तो क्या करते जावेद?

एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर से पूछा गाय था कि अगर फरहान और जोया ड्रग्स लेते, तो उनका इस पर क्या रिएक्शन होता. इस सवाल पर जावेद अख्तर ने स्पष्ट कहा कि वे उन्हें रोकते. वे कहते हैं- मैं उन्हें कहता कि ऐसा मत करो. ये सही नहीं है. लेकिन अब वो बड़े हो गए हैं. मैंने खुद 1991 के बाद से शराब को हाथ नहीं लगाया है. पहले मैं रोज पिया करता था. अब मुझे अगर पता चले कि मेरी बेटी गांजा ले रही है, तो मैं उसे मना करूंगा. अगर वो मान जाती है तो ठीक, नहीं मानती तो मैं क्या ही कहूं. वो काफी बड़ी है. मेरे बेटे पर भी यही अप्लाई होता है.

अब जावेद अख्तर का ये भी कहना है कि चरस और गांजा काफी आम है और हर कॉलेज के बाहर मिल जाता है. इसे ड्रग्स से जोड़कर देखना गलत होगा. वे ये भी मानते हैं कि पूरी इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्ट कह देना भी गलत है. उनकी नजरों में अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा अनुशासन है. सेलेब्स घंटो अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं. वे लगातार जिम करते हैं. उनको देख कोई नहीं कह सकता कि वे ड्रग्स लेते होंगे. जावेद के मुताबिक सभी काफी समझदार हैं.


एनसीबी का बॉलीवुड पर शिकंजा

जावेद अख्तर की तरफ से ये बयान उस समय सामने आए हैं जब पूरी इंडस्ट्री सवालों के घेरे में है. एनसीबी लगातार अपनी पूछताछ का दायरा बढ़ा रही है और कई सेलेब्स पर शिकंजा  कसने की तैयारी कर रही है. कई ऐसे ड्रग पैडलर्स की भी गिरफ्तारी की गई है जिन्होंने ये माना है कि वे बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई किया करते थे.