दुबई । सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रायल्स पर मिली जीत के बाद भी अपनी बल्लेबाजी से निराश नजर आये हैं। वॉर्नर अपनी फॉर्म से खुश नजर नहीं आए और उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की। 
मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने जैसे इस मैच में शुरू किया, वो काफी शानदार था। हमने मैच में पावरप्ले के बाद शानदार वापसी की। यह एक अच्छा प्रदर्शन था, जैसे कि हमको चाहिए था। अच्छा लगा देखकर कि मनीष पांडे और विजय शंकर को उनकी मेहनत का फल मिला। मैं अपने से निराश हूं, ऐसे मुकाबलों में जहां आप विश्व के श्रेष्ठ गेंदबाजों के सामने होते हैं, तो ऐसे में उनकी गेंदों में स्विंग और सीम देखने को मिलती है और आप उसमें से निकलने की भरपूर कोशिश करते हैं, लेकिन जब कोई 150 की स्पीड से गेंदबाजी कर रहा हो तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं। आप उनके खिलाफ शॉट लगाने जाने जाते हैं और यही मेरे आउट होने का कारण बना है।'
वहीं वॉर्नर ने अपने पहले मैच में अच्छी गेंदबाजी करने वाले जेसन होल्डर के लिए कहा, 'जेसन हमारी गेंदबाजी को मजबूती देते हैं, उनके पास काफी अनुभव है और वो एक बढ़िया ऑल-राउंडर खिलाड़ी हैं। उनको टीम में शामिल होना काफी शानदार है। अच्छा लगा लोगों को दिखाकर कि हमारे पास अच्छा मिडिल ऑर्डर है। हमने पिछले मैचों में जल्दी विकेट नहीं गंवाए थे, ऐसे में इन बल्लेबाजों को अपने को साबित करने का ज्यादा मौका नहीं मिला था।