नई दिल्ली: सूर्यकुमार यादव (नाबाद 71) के मैच जिताऊ पारी के दम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने मंगलवार को यहां एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को छह विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. इस हार के बाद चेन्नई को एलिमिनेटर के विजेता दिल्ली कैपिटल्स से दूसरे क्वालीफायर में भिड़ना होगा और उस मैच के विजेता का सामना 12 मई को फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा.

उधर, दूसरा क्वालीफायर खेलने के लिए चेन्नई टीम के सभी खिलाड़ी विशाखापट्टनम पहुंच चुके हैं. 10 मई को यहां विजाग स्टेडियम में उनका मुकाबला एलिमिनेटर की विजेता टीम दिल्ली से होगा. इसी सिलसिले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva) समेत विशाखापट्टनम पहुंचे. चेन्नई टीम के ट्विटर हैंडल से धोनी फैमिली के आगमन की तस्वीर जारी की गई है. इसमें धोनी और साक्षी बेटी जीवा का हाथ पकड़कर चलते दिखे. वहीं, फैन्स भी टीम के समर्थन में पोस्ट करते दिखे.
पहले क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि टीम को बल्लेबाजी थोड़ी बेहतर करने की जरूरत है.
धोनी ने मैच के बाद कहा, "विकेट को देखने के बजाय हमें अपनी बल्लेबाजी देखनी होगी. आपको अपने घरेलू पिच के बारे में पता होना चाहिए, चाहे वह कैसा भी हो. यह कुछ ऐसा है जहां हमने अच्छा नहीं किया, लेकिन मुझे लगता है कि हमें अपनी बल्लेबाजी को भी थोड़ा बेहतर करने की जरूरत है."