रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. संक्रमण की चपेट में अब सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) की पत्नी भी आ गई है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह (Veena Singh) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. जांच के बाद वीणा सिंह में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वीणा सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. वहीं एहतियात के तौर पर पूरे परिवार को आइसोलेशन में रखा गया है. अब सभी की जांच की जाएगी. वीणा सिंह के कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) होने की जानकारी खुद डॉ. रमन सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी है.
डॉ. रमन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरी धर्मपत्नी वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं. साथ ही मैं और मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे. आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर जांच कराएं.
सीएम भूपेश बघेल ने की चर्चामुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. सीएम बघेल ने डॉ. रमन सिंह और अस्पताल के संचालक संदीप दवे से दूरभाष पर चर्चा कर वीणा सिंह के स्वास्थ्य और उनके उपचार की जानकारी ली.


लगातार बढ़ रहे केस
छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को 360 नए कोरोना मरीज मिले हैं. फिलहाल सूबे में एक्टिव मरीजों की संख्या 3642 हो गई है. कुल पीड़ितों की संख्या बढ़कर 12985 तक पहुंच गई है. अच्छी खबर ये है कि अब तक 9239 मरीजों ने कोरोना को मात देने में सफलता हासिक की है. कोरोना संक्रमण से अब तक 104 लोगों की मौत हो चुकी है.