हिंडौन । राजस्थान के करौली-धौलपुर में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोनी तूफान का जिक्र करते हुए कहा हमने कल ही चक्रवात से जूझ रहे राज्यों के लिए 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि जारी की है। पीएम मोदी ने कहा पिछले चुनाव में आपने मुझे 25 में से 25 सीटें दी थी। उन्होंने कहा कि आपको मेरी सरकार के काम का हिसाब मांगने का हक है। उन्होंने कहा मैंने आपके समर्थन को बेकार नहीं जाने दिया है। सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद आतंक पर तीसरी स्ट्राइक है मसूद अजहर पर प्रतिबंध। आज पूरी दुनिया भारत की बात सुन रही है, दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। पीएम मोदी ने कहा यह उपलब्धि आपके समर्थन से ही हासिल हुई।
जैस सरगना मसूद अजहर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकी सरगना को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने ग्लोबल आतंकी घोषित किया है। पीएम मोदी ने कहा कि कई वर्षों से मसूद अजहर भारत को घाव पर घाव दे रहा था। दो दिन पहले ही भारत के बहुत बड़े दुश्मन मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया है। अब इस आतंकी का पाकिस्तान में मौज करना मुश्किल हो गया है। 
मोदी ने कहा कि राजस्थान ने एक भरोसे के साथ अपने इस सेवक को देश के लिए काम करने का अवसर दिया था। राष्ट्रवाद से ओत-प्रोत इस माटी के एक-एक जन ने सभी की सभी सीटें भाजपा को दी थीं, ये सोचकर कि भारत की धाक दुनिया में हो। कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत में सुरक्षा की बेहतर स्थिति कांग्रेस को पसंद नहीं आ रही है। मसूद अजहर पर हुए फैसले पर वो खुशी मनाने के बजाय, कांग्रेस अपना मजाक उड़वाने में लग गई है। पहले संयुक्त राष्ट्र को कांग्रेस से पूछना चाहिए था कि नामदार जी, आप लोग जिन्हें 'जी' या 'साहब' कहके बुलाते हैं, उन्हें हम अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दें क्या? मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपने फायदे और नुकसान के अलावा और कुछ सोच भी नहीं सकती। जिस हेलीकॉप्टर घोटाले में नामदार का परिवार फंसा है, उसके सबसे बड़े राजदार को भारत रातोंरात उठवा कर अपने यहां ले आता है, तो कांग्रेस कहती है कि ये मोदी ने अपने फायदे के लिए किया। 
जब भारत अंतरिक्ष में सैटेलाइट को मारने वाली मिसाइल का परीक्षण करता है तो भी कांग्रेस कहती है ये मोदी ने अपने फायदे के लिए करवाया। जब इस परीक्षण के बाद दुनिया भारत पर बैन नहीं लगाती, भारत का समर्थन करती है, तो कांग्रेस कहती है कि ये भी मोदी ने मैनेज कर लिया।
उल्लेखनीय है कि हिंडौन की धरती पर करीब 40 साल बाद नरेंद्र मोदी के रूप में तीसरे प्रधानमंत्री के कदम पड़े हैं। इससे पहले यहां चौधरी चरण सिंह और इंदिरा गांधी ने चुनावी सभाएं की थी। मोदी ने हिंडौन में करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज राजोरिया के समर्थन में मंडावरा रोड पर 52 बीघा ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित किया।