TI और आरक्षक की दर्दनाक मौत:ट्रांसफार्मर से टकराकर 20 फीट गहरे कुएं में गिरी स्कॉर्पियो, सुबह किसान ने देखा तो शव बाहर निकाले गए

ग्रामीण की सूचना के बाद कुएं में से निकाली गई स्कार्पियो।
देररात बंडोल थाना क्षेत्र के पौड़ी गांव की घटना

सिवनी के बंडोल थाना क्षेत्र के पौड़ी गांव में देर रात ट्रांसफार्मर से टकराकर स्काॅर्पियो कुएं में गिर गई। गाड़ी में सवार TI नीलेश परतेती और पुलिसकर्मी चंदू चौधरी की मौत हो गई। छिंदवाड़ा निवासी TI छपारा थाने में पदस्थ थे। शनिवार सुबह किसान जब अपने खेत देखने आया, तो उसने कुएं में स्कॉर्पियो गिरी देखी। उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने स्कॉर्पियो को बाहर निकलवाया।

पुलिस के मुताबिक जिले के अंतर्गत छपारा थाना प्रभारी कान्हीवाड़ा और आरक्षक चंद्र कुमार चौधरी रात्रि गश्त पर थे। रात करीब 2 बजे गश्ती के दौरान उनकी गाड़ी ट्रांसफार्मर से टकरा गई। इसके बाद सड़क के किनारे स्थित करीब 20 फीट गहरे कुएं में जा गिरी। गाड़ी में थाना प्रभारी नीलेश परतेती और चालक आरक्षक चन्द्र कुमार चौधरी थे। काफी कोशिशों के बाद भी वह कार से बाहर निकल नहीं पाए। पानी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कुएं में बाउंड्री की ऊंचाई बहुत कम थी। बताया जाता है कि टीआई रात में रेड मारने गए थे। थाने में उनकी गश्ती भी दर्ज है।

फिलहाल, दोनों शवों और कार को कुएं से बाहर निकाला जा चुका है। बताया जाता है कि टीआई पिछले डेढ़ साल से छपारा थाने में पदस्थ थे। टीआई और आरक्षक दोनों ही छिंदवाड़ा के निवासी थे।

कुएं में से स्कार्पियो निकाले जाने के दौरान ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

छपारा थाने में पदस्थ थे TI नीलेश परतेती।

कुएं से इस तरह शव निकाला गया।