• महिला का शव भरतपुर में सालाबाद-अगावली गांव के बीच खेत में मिला, आशंका है कि हत्या करके शव को खेत में फेंका गया है
  • महिला की शिनाख्त भुसावर थाना क्षेत्र के गांव दीवली में रहने वाली 55 वर्षीय अंगूरी पत्नी कुंदन जाटव के रूप में हुई है

 जिले के बयाना में एक महिला की बेरहमी से हत्या करके शव खेत में फेंक दिया गया। मृतका का सिर और धड़ अलग-अलग जगह पड़ा हुआ था। शव 7 से 8 दिन पुराना लग रहा है। गुरुवार को खेत मे काम करने वाले लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शव 55 साल की महिला अंगूरी का है। वह भुसावर के दीवली गांव में रहती थी। उसके पति का नाम कुंदन जाटव है। 7-8 दिन पहले वह अपनी बेटियों से मिलने की बात कहकर घर से मिलकपुर के लिए निकली थी।

पुलिस ने बताया कि महिला का शव भरतपुर स्टेट हाईवे पर सालाबाद-अगावली गांव के बीच खेत में मिला। आशंका है कि महिला की कही और हत्या करके शव को यहां फेंका गया है। जांच के दौरान महिला के शव के पास खेत में ही कपड़ों से भरा एक थैला मिला है जिसमें एक बैंक पासबुक मिली है। बैंक पासबुक में लिखे नाम और पते के आधार पर ही शव की शिनाख्त हुई है।

झील चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतका की दो पुत्रियों की शादी बयाना थाना क्षेत्र के गांव मिलकपुर में हुई है। करीब 7- 8 दिन पहले महिला अपनी पुत्रियों के यहां मिलने आई थी। महिला बेटियों के घर पहुंची थी या नहीं। इस बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही, अगर महिला गायब थी तो परिवार ने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी। इस बारे में भी पूछताछ की जा रही है।