इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 5 फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें हॉन्टेड हिल्स, ओह पुष्मा आई हेट टीयर्स, गन्स ऑफ बनारस, दूरदर्शन और थप्पड़ शामिल हैं. सभी में तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की ही सबसे ज्यादा चर्चा है. बाकी सभी स्मॉल बजट फिल्में हैं. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म थप्पड़ घरेलू हिंसा की कहानी है. जिसकी शुरुआत एक थप्पड़ के जरिए होती है.


थप्पड़ को देखने के बाद कैसा है लोगों का रिएक्शन?
फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. तापसी की फिल्म को फैंस ने शानदार बताया है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी थप्पड़, दिया ये रिव्यू
एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने थप्पड़ को एक खूबसूरत फिल्म बताया है. उन्होंने फिल्म को प्रेरणादायी बताते हुए इसे सलाम किया है. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने थप्पड़ को अद्भुत मूवी करार दिया है. वहीं राजकुमार राव ने थप्पड़ को मस्ट वॉट बताया है. राजकुमार के मुताबिक फिल्म में सभी ने बेहतरीन काम किया है.


पहले दिन कितना कमा सकती है थप्पड़?

पावरफुल सब्जेक्ट के बावजूद तापसी की फिल्म के पहले दिन की कमाई धीमी हो सकती है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक थप्पड़ फर्स्ट डे 2 से ढाई करोड़ के बीच खाता खोल सकती है. वहीं कई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 1 करोड़ 75 लाख से लेकर 2 करोड़ 25 लाख तक कमाई कर सकती है.

 

क्रिटिक्स ने दी थप्पड़ को शानदार रेटिंग

तापसी पन्नू की फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी है. तापसी पन्नू की एक्टिंग और अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन को काफी पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हो गई थी. थप्पड़ की स्क्रीनिंग अटेंड करने के बाद सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिव्यू शेयर किया था. सभी ने थप्पड़ को पावरफुल और मस्ट वॉच मूवी बताया था.