नई दिल्ली । डाबर इंडिया लिमिटेड ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को अपने प्रमुख स्वास्थ्यवर्धक ब्रांड डाबर च्यवनप्राश का ब्रांड एंबेसेडर बनाया है। अक्षय के साथ एक नया विज्ञापन जारी किया गया है, जो कि लिव हेल्दी यानी स्वस्थ जीवन जीने के संदेश के साथ राष्ट्र को एक साथ आने और अनिश्चित समय में आंतरिक शक्ति बढ़ाने की प्रतिज्ञा लेने के लिए प्रोत्साहित करता है। डाबर इंडिया लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित मल्होत्रा ने कहा कि आज हम जिस दौर में जी रहे हैं, वह पहले से कहीं अधिक प्रतिरक्षा (इम्यूनिटी) की आवश्यकता और महत्व को रेखांकित करता है। मजबूत इम्यूनिटी हमारे चारों ओर फैली बीमारियों के खतरे के खिलाफ लड़ने के लिए महत्वपूर्ण है।
उन्होंने कहा कि अश्वगंधा, गिलोय और आंवला जैसी 40 से अधिक जड़ी-बूटियों की शक्ति के साथ डाबर च्यवनप्राश हमेशा बीमारियों से लड़ने के लिए प्रतिरक्षा बढ़ाने में मदद करता है। डाबर च्यवनप्राश ने हमेशा राष्ट्र के स्वास्थ्य के निर्माण में मदद की है। अक्षय कुमार स्वास्थ्य, फिटनेस और आंतरिक शक्ति के प्रतीक हैं, जो डाबर च्यवनप्राश के अद्वितीय गुण भी हैं। हम डाबर परिवार में उनका स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं।
अक्षय ने कहा कि मैं डाबर परिवार का हिस्सा बनने पर बेहद गौरवान्वित और खुशी महसूस कर रहा हूं। डाबर ने प्रामाणिक आयुर्वेद के विज्ञान के माध्यम से देश के स्वास्थ्य और फिटनेस का लगातार पोषण और प्रोत्साहन किया है। मुझे वास्तव में विश्वास है कि एक साथ, डाबर और मैं, हर घर, हर व्यक्ति तक डाबर च्यवनप्राश ले जाएंगे, ताकि सामूहिक रूप से हमारे देश की इम्युनिटी मजबूत हो जाए और हम हर चुनौती को जीत सकें।