इन्दौर । दशहरा मैदान पर गत 10 से 14 अप्रैल तक आचार्यश्री सुधांशु महाराज के सान्निध्य में आयोजित विराट भक्ति सत्संग कार्यक्रम के सहयोगी बंधुओं का धार रोड स्थित बालकृष्ण बाग पर आयोजित एक आत्मीय समारोह में सम्मान किया गया। 
भक्ति सत्संग के उक्त आयोजन में सेवा देने वाले लगभग 150 सेवादारों के साथ शामियाने, विद्युत, भोजन, पेयजल, साफ-सफाई, सुरक्षा एवं अन्य सभी छोटी-बड़ी व्यवस्थाओं में सहयोग देने वाले समर्पित साधकों का सम्मान किया गया। इस आयोजन में न तो कोई मुख्य अतिथि थे और न ही कोई अध्यक्ष। मिशन की इंदौर शाखा के पदाधिकारियों ने ही इस गरिमापूर्ण समारोह में प्रत्येक व्यवस्था के सहयोगी को प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह एवं आचार्य सुधांशुजी की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया। 
मिषन के राजेन्द्र अग्रवाल, कृष्णमुरारी शर्मा एवं दिलीप बडोले ने बताया कि आगामी 3 जुलाई को गुरूपूर्णिमा के उपलक्ष्य में आचार्य सुधांशु महाराज पुनः इंदौर आएंगे। तब मिशन की इंदौर शाखा के तत्वावधान में गुरूदर्शन, पादपूजन एवं सत्संग का आयोजन रेसकोर्स रोड स्थित अभय प्रशाल पर सांयकालीन सत्र में रखा गया है। मिशन के घनश्याम पटेल, राजेष विजयवर्गीय, ओमप्रकाश सोलंकी, ईश्वर मोटवानी एवं गोविन्द गंगराडे ने सम्मान समारोह के प्रारंभ में मिशन द्वारा आयोजित सत्संग कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी प्रस्तुत की। संचालन कृष्णमुरारी शर्मा ने किया एवं आभार माना दिलीप बडोले ने।