ऑरलैंडो,हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी और एक्टर ऑरलैंडो ब्लूम ने कथित तौर पर अपनी शादी की तारीख को स्थगित कर दिया है. खबर है कि जोड़ी ने ये फैसला कोरोना वायरस की वजह से लिया है. केटी और ऑरलैंडो जापान में शादी करने वाले थे लेकिन जापान में फिलहाल कोविड-19 यानी कोरोना वायरस चल रहा है इसलिए दोनों ने वहां जाना कैंसिल कर दिया है.

शादी हुई पोस्टपोन

एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट टूनाइट को बताया कि कोरोना वायरस के घातक प्रभाव के चलते इस स्टार जोड़ी ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के प्लान के बारे में दोबारा सोचा और इसे अगले साल करने का फैसला किया. अब केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम साल 2021 में शादी करेंगे. उस वक्त तक पेरी मां बन चुकी होंगी.

बता दें कि बुधवार को अमेरिकन सिंगर केटी पेरी ने फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दिया. उन्होंने अपने नई म्यूजिक वीडियो Never Worn White लॉन्च की. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. इसके साथ ही केटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट के दौरान अपने बेबी बम्प की झलक भी फैंस को दी थी.
ये केटी पेरी की पहली और उनके मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम की दूसरी औलाद होगी. याद दिला दें कि केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम ने फरवरी 2019 में सगाई की थी. पेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी अंगूठी की फोटो शेयर कर इस बात का ऐलान किया था.