कृषि बिल पर शिवराज ने संभाला मोर्चा:-'सपने में भी मोदीजी का नाम सुनकर उठ जाते हैं कांग्रेसी' 

कृषि बिल पर शिवराज ने संभाला मोर्चा:-'सपने में भी मोदीजी का नाम सुनकर उठ जाते हैं कांग्रेसी' शिवराज ने कहा-कृषि बिल किसानों के हित के लिए है.
 

शिवराज ने कहा-कांग्रेस के पास जब राज नहीं होता तो राजनीति करती है, जब राज होता है तो किसानों के लिए कुछ नहीं करती.

भोपाल.कृषि बिल को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत जारी है. अब खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा यह मोदी का नहीं बल्कि किसानों का विरोध है. मोदी जी का नाम सुनकर सपने में भी कांग्रेसी नेता उठकर कर बैठ जाते हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कांग्रेस किसान विरोधी है. कृषि बिल किसानों के हित के लिए है. कांग्रेस को इस पर क्या आपत्ति है. किसान घर से फसल बेच सकता है. झूठ बोलना भ्रम फैलाना यह कांग्रेस की फितरत है. यह मोदी जी का विरोध नहीं है किसानों का विरोध है. कांग्रेस के पास जब राज नहीं होता तो राजनीति करती है, जब राज होता है तो किसानों के लिए कुछ नहीं करती.

प्रत्याशियों की सूची पर बोले शिवराज...

कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है और दूसरी सूची जारी होने वाली है. लेकिन अभी तक बीजेपी की पहली सूची भी जारी नहीं हो सकी. इस पर शिवराज सिंह ने कहा हमारे तो प्रत्याशी घोषित ही हैं, सब अपने क्षेत्र में काम कर रहे हैं.


हमारे यहां गुटबाज़ी नहीं

शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा न होने पर कहा,समय पर पार्टी सूची जारी कर देगी. पार्टी के अंदर एक व्यवस्था होती है. उस व्यवस्था के तहत सूची जारी की जाती है. उन्होंने कहा कांग्रेस में उम्मीदवारों के नामों को लेकर हंगामा मचा हुआ है. लेकिन बीजेपी में ऐसा नहीं है.