भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होती जा रही है. अब एमपी सरकार के एक और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. एमपी के PWD मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आई है. मंत्री गोपाल भार्गव ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. डॉक्टरों की सलाह पर मंत्री भार्गव अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच के साथ होम क्वारंटाइन होने की अपील भी की है.
मंत्री गोपाल भार्गव ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए की है. मंत्री भार्गव ने अपने ट्वीट में लिखा,  मैंने अपना तथा अपने परिवार और नज़दीकी स्टाफ़ का कोविड-19 टेस्ट, एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से कराया है जिसमें मेरी शुरूआती रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी से विनम्र निवेदन है कि विगत एक सप्ताह में मेरे सपर्क में आये हुए सभी साथी होम क्वारनटाइन हो जाए तथा अपनी जांच कराए. जल्द ही स्वस्थ होकर आप सभी के बीच आउंगा.

रिपोर्ट से हड़कंप
गोपाल भार्गव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मंत्रालय से लेकर उनके दफ्तर तक में हड़कंप मच गया है. दरअसल, गोपाल भार्गव एक दिन पहले तक मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान गोपाल भार्गव ने मास्क भी नहीं लगाया था. कल ही उन्होंने मंत्रालय में नर्मदा एक्सप्रेस वे और अटल प्रोग्रेस वे को लेकर अधिकारियों के साथ में समीक्षा बैठक की थी. इस बैठक में उनके साथ पीडब्ल्यूडी विभाग के कई और बड़े अधिकारी भी मौजूद थे. गोपाल भार्गव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब वह सभी अधिकारी भी अपना-अपना टेस्ट करवा रहे हैं.

सरकार पर कोरोना कहर
शिवराज सरकार पर कोरोना कहर बनकर टूटा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने के अलावा मंत्री अरविंद भदौरिया रामखेलावन पटेल मोहन यादव विश्वास सारंग तुलसी सिलावट भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, अरविंद भदौरिया, तुलसी सिलावट, वीडी शर्मा और सुहास भगत कोरोना को मात देकर काम पर लौट आए हैं.