मुंबई, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने मुलाकात की है. दोनों नेताओं के बीच ये बैठक करीब एक घंटे तक चली. वहीं दोनों नेताओं के बीच ये बैठक तब हुई है, जब एक दिन पहले ही बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ मुलाकात हुई थी.

महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में बैठकों का दौर देखा जा रहा है. एक दिन पहले ही बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ मुलाकात हुई थी. दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात एक होटल में हुई थी. हालांकि इस मुलाकात का किसी भी राजनीतिक संबंध से इनकार किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि शिवसेना के मुखपत्र सामना में फडणवीस के इंटरव्यू को लेकर दोनों नेताओं के बीत मुलाकात हुई थी.

वहीं फडणवीस और संजय राउत के बीच हुई मुलाकात के 24 घंटों के भीतर ही शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात देखी गई है. दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बैठक का दौर चला. हालांकि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई और किस मुद्दे को लेकर बैठक हुई इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है.

बता दें कि 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर चुनाव लड़ा था. हालांकि चुनाव के बाद बीजेपी और शिवसेना अलग-अलग हो गई. शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली. इसके बाद से ही बीजेपी और शिवेसना के बीच काफी तल्ख तेवर देखे जाते हैं.