साउथ कोरियन टेक्नॉलजी कंपनी 1 सितंबर को Unpacked Part 2 इवेंट आयोजित कर रही है. कंपनी इस दौरान Galaxy Z Fold 2 लॉन्च करेगी.

इससे पहले कंपनी Unpacked इवेंट में 5 अगस्त को Galaxy Note 20 सीरीज के साथ बड्स, टैब्स और वॉच लॉन्च किए थे. सैमसंग के मुताबिक Unpacked 2 इवेंट 1 सितंबर को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 से शुरू होगा.

इस इवेंट को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकेगा. उसी दिन भारत में भी Galaxy Z Fold 2 की क़ीमत का ऐलान किया जा सकता है.

Galaxy Z Fold 2 में क्या होगा ख़ास

ये स्मार्टफ़ोन फोल्डेबल डिस्प्ले वाला होगा और Galaxy Fold के अपग्रेड के तौर पर इसे देखा जाएगा. ग़ौरतलब है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन के लिए सैमसंग की यूके वेबसाइट पर प्री बुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

इससे पहले भी इससे जुड़ी कुछ जानकारियां और लीक्स सामने आए थे. इसके मुताबिक़ इस स्मार्टफ़ोन को ब्लैक और ब्रॉन्ज़ कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक़ ये सिर्फ़ 256GB वेरिएंट के साथ आएगा और इसकी क़ीमत ब्रिटेन में 1,799 पाउंड (लगभग 1,75,900 रुपये) होगी. यूके में इसकी बिक्री 17 या 18 सितंबर से शुरू की जा सकती है.

इस स्मार्टफ़ोन में 6.23 इंच की कवर डिस्प्ले के साथ 7.7 इंच की प्राइमरी डिस्प्ले दी गई है और दोनों ही ज़ाहिर है ऐमोलेड पैनल हैं. इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं.