Sadak 2 का बहु प्रतिक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ कर दिया गया है, जो कि पहले 11 अगस्त यानी कल लॉन्च होना था। लेकिन थोड़ी देरी के बाद आज Disney+Hotstar ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया। जैसे कि सभी जानते हैं 'सड़क 2' साल 1991 में आई 'सड़क' का ही सीक्वल है, जिसमें संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में है। वहीं, 1991 की सड़क फिल्म में पूजा भट्ट संजय दत्त के साथ लीड रोल में थी। नई फिल्म में उनकी जगह आलिया भट्ट ने ले ली है, लेकिन प्रेमिका के रूप में नहीं बल्कि एक पैसेंजर के रूप में।

Sadak 2 फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पहली 'सड़क' के एक सीन से होती है, जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट पहली बार मिलते हैं। इसके बाद कहानी फिल्म के सीक्वल पर शिफ्ट हो जाती है, जिसमें पूजा भट्ट का किरदार मर चुका है और संजय दत्त उनकी यादों के सहारे अपनी जिंदगी गुज़ार रहे हैं। इसके बाद स्क्रीन पर आलिया भट्ट नज़र आती हैं, जो नकली धर्म गुरुओं से अपनी पुरानी दुश्मनी निकालना चाहती हैं। दोनों किरदार किस मोड़ पर मिलते हैं और आदित्य रॉय कपूर का फिल्म में क्या किरदार है, यह जानने के लिए यहां देखे फिल्म का पूरा ट्रेलर-
सड़क 2 फिल्म 28 अगस्त को Disney+Hotstar पर रिलीज़ की जाएगी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिलहाल सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है, जिस वजह से फिल्म निर्माताओं ने अपनी अगली फिल्में रिलीज़ करने का माध्यम ओटीटी प्लैटफॉर्म्स को चुना है। पिछले ही दिनों डिज़नी+ हॉटस्टार ने भी #BollywoodKiHomeDelivery के तहत 7 नई बॉलीवुड फिल्मों का ऐलान किया था, जो कि डिज़नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली हैं। इन 7 फिल्मों की लिस्ट में अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल', कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म 'लूटकेस', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' शामिल हैं।

फिल्म रिलीज़ की शुरुआती 24 जुलाई से हुई थी, जिसमें सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' फिल्म को डिज़नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। अब जल्दी ही संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अभिनित फिल्म 'सड़क 2' को भी इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया जाएगा।

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद से ही फैन्स स्टार किड्स को लेकर बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फैन्स के इस गुस्से के बीच आलिया भट्ट की सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसमें फैन्स की नराज़गी साफ देखी जा सकती है। फैन्स Youtube पर like से ज्यादा Dislike दे रहे हैं।