सिंधिया समर्थकों के बागी तेवर:रघुराज का आरोप- सेंकंड लाइन की लीडरशिप ने धोखा दिया, इसलिए हार गया चुनाव
 

मुरैना से उपचुनाव हारने वाले सिंधिया समर्थक रघुराज कंषाना ने भाजपा के स्थानीय नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे हराकर जिले के नेताओं ने भाजपा की पीठ पर छुरा घोपा है।
दंडाेतिया बोले, पार्टी फोरम में रखूंगा अपनी बात, इस्तीफा सीएम से मिलकर ही दूंगा

उपचुनाव में हारने के बाद सिंधिया समर्थक नेता बागी तेवर दिखाने लगे हैं। पूर्व विधायक रघुराज कंषाना ने आरोप लगाया है कि सेंकंड लाइन की लीडरशिप ने धोखा दिया है। जिसकी वजह से चुनाव हार गया। मुरैना जिले व मंडल स्तर के नेताओं ने मुझे हराकर भाजपा की पीठ पर छुरा घोपने का काम किया है। चुनाव के दौरान फोन कर-कर के कार्यकर्ताओं से मेरे खिलाफ काम करने को कहा गया। मैंने यह जानकारी प्रदेश नेतृत्व को दे दी है। यदि ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो आने वाले समय में पार्टी को इसके परिणाम भुगतने पडेंगे। बता दें कि रघुराज कंषाना मुरैना सीट से चुनाव लड़े थे। वे कांग्रेस के राकेश मवई से 5751 वोट से चुनाव हार गए हैं।

उपचुनाव हारने के बाद सिंधिया समर्थक मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस्तीफा दूंगा तथा हारने की वजह पार्टी नेताओं को संज्ञान में लाऊंगा।
उपचुनाव हारने के बाद सिंधिया समर्थक मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस्तीफा दूंगा तथा हारने की वजह पार्टी नेताओं को संज्ञान में लाऊंगा।
इसी तरह कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद हमारा त्याग सफल हुआ। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर देर शाम तक मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि मंत्री पद पर बने रहने की मेरी कोई चाहत नहीं है। चुनाव में हार की वजह पूछने पर दडोतिया ने कहा कि पार्टी फोरम में अपनी बात रखूंगा। यह पार्टी का आंतरिक मामला है। उन्होंने निगम-मंडल में पद के सवाल पर कहा कि पार्टी नेतृत्व का जो निर्णय होगा,उसे माना जाएगा।

कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का ट्वीट

सलूजा ने कहा- गद्दारों के साथ गद्दारी..?

सिंधिया समर्थकों के बागी तेवर पर कांग्रेस के समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट़वीट किया है। सलूजा ने कहा है कि गद्दारों के साथ गद्दारी..? चुनाव हारने के बाद मुन्ना लाल गोयल और रघुराज कांषाना ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। सलूजा ने सवाल किया है कि अब देखना है कि इनके आका इस सच्चाई को स्वीकार कर, कब इनके लिए भाजपा से जवाब मांगेंगे?