नई दिल्ली । रियलमी ने पिछले महीने अपनी नार्जो सीरीज को लॉन्च किया था। लेकिन भारत में लॉकडाउन के चलते इन स्मार्टफोन के लॉन्च को स्थगित कर दिया गया था। अब कंपनी ने जानकारी दी है कि रियलमी नार्जो 10 और नार्जो 10ए स्मार्टफोन 21 अप्रैल को एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किए जाएंगे।  यूजर्स रियलमी इंडिया के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर पर नार्जो सीरीज के लॉन्च की नई तारीख की घोषणा की। इस ट्वीट में कहा गया है आखिरकार वह खबर आ गई है जिसका हम सब इंतजार कर रहे थे-रियलमी नार्जो वापस हाजिर है। 21 अप्रैल को दोपह 12.30 बजे ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग लाइव देखें।
बता दें कि अपनी नई नार्जो सीरीज के जरिए रियलमी की नजर स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले युवाओं पर है। नार्जो 10 में 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा मॉड्यूल होने की पुष्टि हो चुकी है। रियर पैनल पर एक वर्टिकल कैमरा सेटअप होगा। वहीं नार्जो 10ए में 5000एमएएच बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग टेक्लॉलजी से लैस होगी। फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा होगा। नार्जो सीरीज के दोनों हैंडसेट्स में ब्लूटूथ 5, जीपीएस, नैविक, ड्यूल सिम 4जी वीओएलटीई, यूएसबी टाइप-सी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
स्पेसिफिकेशन्स को देखें तो नार्जो 10 और नार्जो 10ए स्मार्टफोन्स को देश में 10 हजार रुपए से कम में लॉन्च किया जा सकता है। नार्जो 10 की तुलना में नार्जो 10ए ज्यादा किफायती हैंडसेट होगा। कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी 21 अप्रैल को लॉन्च इवेंट में दी जाएगी।