हाल ही में नेहा धूपिया रोडीज के कंटेस्टेंट पर भड़कने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट कर सफाई भी दी। नेहा के इस पोस्ट पर तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट के जरिए सपॉर्ट किया, लेकिन यह कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को पसंद न आया और उन्होंने उन्हें फ्रेशर फेमिनिस्ट बता डाला है।

वैसे तो कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया वॉर किसी से छिपा नहीं है। एक बार फिर रंगोली ने तापसी पन्नू को अपने निशाने पर लिया है और इसकी वजह है नेहा धूपिया का वह पोस्ट है, जो रोडीज़ कंटेस्टेंट को लगाई फटकार के बाद खुद के ट्रोल होने पर उन्होंने लिखी थी।

बता दें कि केवल तापसी ने ही नहीं बल्कि उनके अलावा आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, करण जौहर जैसे कई अन्य सेलेब्रिटीज ने नेहा को सपॉर्ट करते हुए ट्वीट किया है। तापसी ने नेहा के लिए अपना सपॉर्ट दिखाते हुए लिखा, 'जो भी लोग आपके और आपकी फैमिली के लिए अपमानजनक और भद्दा लिख रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि वे मॉरल कम्पास के दाईं ओर नहीं हैं और वे भी सिर्फ मशाल लेकर चलने का दिखावा कर रहे हैं। नैतिक रूप से व्यभिचार गलत है और हिंसा भी गलत है।'


बस इसी बात पर रंगोली ने उन्हें ट्विटर पर फेक फेमिनिज़म का ताना मारा है। ट्विटर पर रंगोली ने तापसी पन्नू को 'फ्रेशर फेमिनिस्ट' बताया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में तापसी के पोस्ट पर ताना मारते हुए उन्होंने लिखा है कि पॉलिश किए गए अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल कर कुछ भी कह देने का मतलब यह नहीं कि आपने किसी को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

वैसे बता दें कि रंगोली पहली बार तापसी पर तब बिफरी थीं जब उन्होंने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर देखने के बाद ट्रेलर की तारीफ तो की, लेकिन कंगना की तारीफ करना भूल गईं। इसके बाद ही रंगोली ने उन्हें कंगना की सस्ती कॉपी कहा था। इसके बाद जब-तब इनका सोशल मीडिया वॉर चर्चा में रहता है।


रंगोली ने नेहा धूपिया के लिए भी ट्विटर पर लिखा और कहा है, 'यदि नेहा को लगता है कि एक कमिटेड रिलेशनशिप में रहते हुए भी 5 अन्य पुरुषों को डेट करना सही है और एक महिला द्वारा किसी पुरुष का शारीरिक शोषण करना सही है, तो यह स्पष्ट रूप से करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड होने के साइड इफेक्ट्स हैं।'