रायपुर पुलिस की कार्रवाई:लॉकडाउन में हुक्के की गुड़गुड़ाहट के साथ चल रहा था आईपीएल पर सट्टा; दो सटोरियों समेत 28 लोग गिरफ्तार
 

लॉकडाउन के दौरान रायपुर स्थित ब्लू स्काई कैफे में हुक्का बार की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस के हत्थे सटोरिये भी चढ़ गए। हुक्के की गुड़गुड़ाहट के साथ आईपीएल मैच पर सट्‌टा लगवाया जा रहा था। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने सटोरियों सहित 28 लोगों को गिरफ्तार किया है।
 

सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित ब्लू स्काई कैफे पर पुलिस ने देर रात मारा छापा
 

चेकिंग प्वाइंट पर छिप-छिप कर युवकों के कैफे में पहुंचने की सूचना मिली थी

लॉकडाउन के दौरान रायपुर स्थित ब्लू स्काई कैफे में हुक्का बार की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस के हत्थे सटोरिये भी चढ़ गए। हुक्के की गुड़गुड़ाहट के साथ आईपीएल मैच पर सट्‌टा लगवाया जा रहा था। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने सटोरियों समेत 28 लोगों को गिरफ्तार किया है। कैफे को सील करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई। इस दौरान कई सारे मोबाइल फोन, हुक्का, तंबाकू, फ्लेवर और अन्य सामान जब्त किया गया।
पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई। इस दौरान कई सारे मोबाइल फोन, हुक्का, तंबाकू, फ्लेवर और अन्य सामान जब्त किया गया।
जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के चलते चेक पोस्ट पर बुधवार रात पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान जानकारी मिली कि कुछ युवक छिप-छिप कर ब्लू स्काई कैफे पहुंच रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने देर रात वहां छापा मारा तो हुक्का परोसते और पीते कई सारे युवक मिल गए। पुलिस ने

कैफे संचालक समेत सभी युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

जब्त मोबाइलों पर घंटी बजने लगी तो सट्टे का पता चला

पुलिस सभी आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई। इस दौरान कई सारे मोबाइल फोन, हुक्का, तंबाकू, फ्लेवर और अन्य सामान जब्त किया गया। कैफे से जब्त किए गए मोबाइल फोन पर कुछ देर बाद घंटियां बजने लगीं। पुलिस ने कॉल रिसीव किया तो पता चला कि हुक्के की आड़ में कैफे में आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाया जा रहा था।


सट्‌टा खिलाते दो भाई पकड़े गए, 1.40 लाख रुपए बरामद

पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि सदर बाजार निवासी दो भाई हीरक और हिलोर बारमेडा सट्टा मोबाइल पर खिला रहे थे। पुलिस ने उनके पास से 1.40 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि मामला हाईप्रोफाइल है। आरोपियों और युवकों के पकड़े जाने के बाद से ही कई रसूखदारों के कॉल भी पुलिस को आना शुरू हो गए हैं।