नई दिल्ली: इसी साल फरवरी में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अचानक भारत आकर सबको चौंका दिया था, लेकिन अगले ही दिन भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करके प्रियंका ने घर में आने वाली खुशियों की जानकारी दी थी. ये तस्वीरें थी प्रियंका के भाई और उनकी गर्लफ्रेंड इशिता कुमार के रोके की. तब से लगातार इस लवकपल की शादी की तारीख को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा था, लेकिन पिछले हफ्ते अचानक से इनकी सगाई टूटने की खबर ने सबको चौंका दिया.  
सोशल मीडिया पर लोग इस मामले में अपनी अलग-अलग राय रख रहे थे, लेकिन इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपने बेटे की शादी टूटने की वजह बताई है. स्पॉटब्वॉय में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मधु चोपड़ा ने बताया कि उनका बेटा सिद्धार्थ ने उनसे कहा कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है, सिद्धार्थ ने बताया कि उससे थोड़ा और वक्त चाहिए. वहीं, पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत लौटी थीं, लेकिन इस शादी से पहले सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता कुमार बीमार हो गई थीं. जिसके चलते उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था.
इशिता की इस छोटी सी सर्जरी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, लेकिन अब इशिता की सोशल मीडिया वॉल से उनकी रोका सेरेमनी की सारी तस्वीरें गायब हो चुकी हैं. हाल ही में इशिता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'नई शुरुआत के लिए चीयर्स, पुरानी चीजों की बेहतरीन एंडिंग के लिए एक गुडबाय किस.' इतना ही नहीं इशिता की मां ने जहां लिखा था, 'पुरानी किताब को बंद करो और नई कहानी लिखो' वहीं पापा ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'हम तुम्हारे साथ हैं. ब्रह्मांड की कीमत महसूस करो और वो स्टार बनो जो बनने के लिए तुम बनी हो.'