कुशीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (12 मई ) को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष धराशाई हो जाएगा, क्योंकि जनता केन्द्र में मजबूत सरकार बनाने का निर्णय कर चुकी है. पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि विपक्षी दल लोकसभा चुनाव में चारों खाने चित हो जाएंगे, क्योंकि लोगों ने एक मजबूत और ईमानदार सरकार बनाने की ठान ली है. 

गठबंधन पर किया प्रहार
सपा-बसपा गठबंधन पर प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह मायावती और अखिलेश यादव से कहीं ज्यादा वक्त तक गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं लेकिन उनके दामन पर एक भी दाग नहीं लगा है.
अलवर केस पर कांग्रेस सरकार को घेरा
राजस्थान के अलवर में पिछले माह हुए सामूहिक बलात्कार काण्ड मामले में बसपा प्रमुख मायावती के निन्दात्मक बयान के बारे में प्रधानमंत्री ने कहा कि मायावती घड़ियाली आंसू मत बहाएं. उन्होंने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की एक विवादित टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार एक दलित महिला के साथ हुई दरिंदगी की घटना को दबाना चाहती थी. कांग्रेस का इस मामले में रवैया 'हुआ तो हुआ' वाला है.
शोपियां में मुठभेड़ का किया जिक्र
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार सुबह हुई मुठभेड़ का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या हमारे जवाब आतंकवादियों पर गोली चलाने से पहले चुनाव आयोग की इजाजत लेंगे. विपक्ष ने क्या खेल बना रखा है. उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि विपक्षी पार्टियां कह रही हैं कि चुनाव हो रहा है और सुरक्षा बल आतंकवादियों पर गोलियां चला रहे हैं.