नई दिल्ली/होशंगाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस वालों को मोदी से इतनी नफरत हो गई है कि वो मोदी को मारने तक का सपना देखने लगे हैं. इसके साथ पीएम मोदी ने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विज सिंह पर भी निशाना साधा. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'मैंने सुना है, कांग्रेस के एक बयान बहादुर ने कहा है कि मोदी को ऐसा छक्का मारो कि सीमा पार मरे. कांग्रेस वालों को मोदी से इतनी नफरत हो गई है कि वो मोदी को मारने तक के सपने देखने लगें है.  पीएम मोदी ने कहा कि लेकिन वो भूल गए है कि मोदी की तरफ से पूरे हिन्दुस्तान की जनता बैटिंग कर रही है. 

पीएम मोदी ने साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना 
पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के पूर्व प्रधानमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जाकिर नाइक की तारीफ करते नहीं थकते. पीएम मोदी ने कहा, 'हाल ही में श्रीलंका में जो बम धमाके हुए थे उसके बाद वहां की सरकार ने जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर बैन लगाने का फैसला किया है. ' 

उन्होंने कहा,'क्या आप जानते हैं कि जाकिर नाईक कौन है? ये वही है जिसके दरबार में जाकर दिग्गी राजा उसकी तारीफ करते नहीं थकते थे.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दरबारी और राग दरबारी जाकिर नाइक को शांति का दूत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं. 

कांग्रेस पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के किसानों से ये कह कर वोट लिया था कि 10 दिन में 2 लाख रुपये तक का कर्ज माफ़ कर देंगे. वे 10 दिन कब पूरे होंगे, कोई बताने के लिए तैयार नहीं है. ये लोग कह कर गए थे कि युवाओं को भत्ता देंगे. लेकिन उसका भी कोई अता-पता नहीं. 

पीएम मोदी ने कहा,'कांग्रेस पार्टी आज उन लोगों के साथ खड़ी है जो कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए. जिस पार्टी ने देश पर इतने साल राज किया वो किस प्रकार से देश विरोधी हरकतों पर उतर आई है ये पूरा देश देख रहा है.'