बिलासपुर जिले में लॉकडाउन का असर ट्रेन की सफर में भी दिखने लगा है। मंगलवार को आधा दर्जन ट्रेन से बिलासपुर जोनल स्टेशन में सिर्फ 280 यात्री ही उतरे। प्लेटफार्म के बाहर आते ही उन्हें ऑटो रिक्शा के लिए मशक्कत करनी पड़ी। स्टैंड में एक भी गाड़ी नहीं थी। जोनल स्टेशन में मंगलवार को कुल छह ट्रेनें पहुंची जिसमें हावड़ा अहमदाबाद, मु

जिले में लॉकडाउन का असर ट्रेन की सफर में भी दिखने लगा है। मंगलवार को आधा दर्जन ट्रेन से बिलासपुर जोनल स्टेशन में सिर्फ 280 यात्री ही उतरे। प्लेटफार्म के बाहर आते ही उन्हें ऑटो रिक्शा के लिए मशक्कत करनी पड़ी। स्टैंड में एक भी गाड़ी नहीं थी।

जोनल स्टेशन में मंगलवार को कुल छह ट्रेनें पहुंची जिसमें हावड़ा अहमदाबाद, मुंबई मेल, जनशताब्दी अप-डाउन, लिंक एक्सप्रेस अप-डाउन से कुल 280 यात्री उतरे। जबकि यहां से 341 यात्रियों ने सफर किया। जनशताब्दी एक्सप्रेस में सुबह 8.40 बजे सर्वाधिक 91 यात्रियों ने सफर किया। रात को वापसी में 7.40 बजे 85 पहुंचे। दिनभर में कुल 621 यात्रियों ने सभी ट्रेनों में सफर किया। आम दिनों में जहां हजारों की संख्या में भीड़ होती थी। अब नहीं के बराबर सफर कर रहे हैं। लॉकडाउन के असर भी दिख रहा है। स्टेशन के बाहर चारों ओर सन्नाटा पसरा रहा। जिसके कारण कई यात्रियों को अपने स्वजन को बुलाना पड़ा। चौक चौराहों में जांच के कारण सभी सहमे हुए थे।