OnePlus Nord की लॉन्चिंग आज की जा रही है. इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. साथ ही वनप्लस द्वारा ऑग्मेंटेड रिएलिटी (AR) कवरेज भी की जाएगी. वनप्लस Nord साल 2020 का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन है. खास बात ये है कि ये कंपनी का एक एफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा. साथ ही आपको बता दें आज कंपनी अपने पहले ट्रूली वायरलेस (TWS) ईयरबड्स की भी लॉन्चिंग करेगी.

OnePlus Nord के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत आज 7:30pm IST से होगी. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग वनप्लस वेबसाइट पर डेडिकेटेड माइक्रोसाइट के जरिए होगी. वहीं, AR लॉन्चिंग के लिए कंपनी ने OnePlus Nord AR ऐप भी बनाया है. ये ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों ही यूजर्स के लिए है. जो यूजर्स OnePlus Nord AR ऐप इंस्टॉल करेंगे उन्हें एनहांस्ड वर्चुअल एक्सपीरियंस मिलेगा.

OnePlus Nord की भारतीय कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के बाद ही किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने कंफर्म किया है कि इसकी कीमत $500 के अंदर होगी. उम्मीद है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई वेरिएंट्स में उतारा जाएगा. इनमें से एक वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज हो सकता है.

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने पहले ही कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही जारी टीजर के मुताबिक इसमें 4,115mAh की बैटरी मिलेगी. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि इसमें 30W वार्प फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मौजूद होगा. एक हालिया टीजर के मुताबिक इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा. वहीं, इसके फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा.