रायपुर । 22 जनवरी को प्रदेश व्यापी किसान आंदोलन में जन भागीदारी बढ़ाने के लिए आज भाजपा रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने बैठक लेकर महिला मोर्चा व युवा मोर्चा को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी। महिला मोर्चा की बैठक लेते हुए श्रीचंद सुंदरानी जी ने कहा है कि खेती बाड़ी के कार्य में सदैव छत्तीसगढ़ की महिलाएं बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है और जब कोई परेशानी आती है तो परिवार की महिलाओं पर ही उसे संभालने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है । उन्होंने महिला मोर्चा को जिम्मेदारी देते हुए कहा कि आप सभी किसान परिवार की महिलाओं तक जाकर इस बात को बताएं  कि कैसे कांग्रेस सरकार विभिन्न बहाने बनाकर किसानों से धान खरीदने में आनाकानी कर उन्हें धोखा दे रही है। और उन्हें अधिक से अधिक संख्या में इस आंदोलन से जोड़े।
युवा मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव इतिहास गवाह है कि जब-जब अन्याय की हवा चलती है युवा शक्ति ही अपनी ताकत से उसका दमन कर लोगों को शोषण से मुक्ति दिलाती है। आज हमें किसानों के विरुद्ध हो रहे अन्याय के लिए लेना है कल बेरोजगार युवा और परसों इस कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष में किए गए वादाखिलाफी के विरुद्ध जन संघर्ष का बिगुल फूंकना है।
बैठक को भाजपा जिला महामंत्री ओंकार बैस, रमेश सिंह ठाकुर, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सैलेन्द्री परगनिया, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय ने भी संबोधित किया।
बैठक में योगी अग्रवाल,अकबर अली, अनुराग अग्रवाल, अमरजीत छाबड़ा,दिनेश डोंगरे,ललित जयसिंग,संजुनारायन सिंह,अमित मैशरी,सचिन मेघानी,आकाश विग,दिनेश सुंदरानी,दिनेश सुंदरानी,गुंजन प्रजापति,राहुल राय,सुभद्रा तम्बोली,सरिता वर्मा,वन्दना मुखर्जी,मनीषा चंद्राकर आदि सैंकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।