नई दिल्ली | ऐक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से लॉकडाउन के बीच भी जुड़ी हुई हैं। वह इस दौरान की अपनी जिंदगी की झलक को तस्वीरों के रूप में सबके साथ साझा करती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने इफ्तारी करते हुए भी अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। इसमें नुसरत की सिंप्लिसिटी ऐंड ब्यूटी देखने लायक थी।

इंस्टाग्राम पिक्स में नुसरत लाइट येलो कलर का कॉटन का कुर्ता पहनी दिखाई दे रही हैं। इस कुर्ते पर लाइट कलर के थ्रेड की खूबसूरत चिकन एम्ब्रॉइडरी देखी जा सकती है, जो ऐक्ट्रेस के लुक की यूएसपी भी रही। नुसरत ने इसके साथ मैचिंग शिफॉन दुपट्टा सिर पर लिया हुआ था। वहीं उन्होंने पैरों में मैचिंग की जगह न्यूड कलर की लेगिंग्स पहनी थीं।
 
नुसरत जहां हाथ में सिर्फ एक चूड़ी और स्टोन रिंग्स पहनी हुई थीं। वहीं उन्होंने बालों के लुक को नैचरल रखते हुए खुला रखा था और मेकअप न के बराबर किया था। बिना मेकअप के भी इस अदाकारा की खूबसूरती तस्वीर में साफ देखी जा सकती है।
 

कॉटन का कुर्ता और लेगिंग्स ऐसा कॉम्बिनेशन है जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं। इसकी सबसे खास बात यह है कि दोनों ही चीजें कंफर्ट के लिहाज से बेस्ट हैं। कॉटन को समर के लिए बेस्ट फैब्रिक माना जाता है। वहीं लेगिंग्स स्ट्रेचेबल होती हैं, जिससे मूवमेंट करने में आसानी होती है। इसमें लंबे समय तक भी बैठने पर स्किन इरिटेशन नहीं होता है। वैसे वर्क फ्रॉम होम के लिए भी यह बेस्ट ऑप्शन है, क्योंकि इसे दिनभर पहने रहने पर भी आपका कंफर्ट बना रहेगा।