अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में नायरा का शेरनी अवतार देखने को मिल रहा है. दरअसल, कार्तिक-नायरा की शादी और कार्तिक-वेदिका का तलाक एक ही दिन है.
ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए-नए मोड देखने को मिल रहे हैं. शो में एक तरफ जहां वेदिका और कार्तिक के तलाक का प्रोसेस चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ कार्तिक-नायरा की शादी का प्रोसेस शुरू हो गया है. सीरियल में दोनों की संगीत सेरेमनी चल रही है. घर में खुशियों का माहौल है. लेकिन नायरा को घरवालों से मिलते प्यार से वेदिका को जलन हो रही है. वेदिका को घर में चल रहे जश्न से परेशानी हो रही है.

अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में नायरा का शेरनी अवतार देखने को मिल रहा है. दरअसल, कार्तिक-नायरा की शादी और कार्तिक-वेदिका का तलाक एक ही दिन है. लेकिन वेदिका अपना मन बदल लिया है. वो अब कार्तिक को तलाक नहीं देना चाहती.
शो में दिखेगा नायरा का शेरनी अवतार

प्रोमो में नायरा भगवान से प्रार्थना कर रही होती हैं तभी वेदिक आकर उनसे कहती हैं कि भगवान से कार्तिक मांग रही हैं, कोई फायदा नहीं है क्योंकि कार्तिक मेरे हैं. इस पर नायरा कहती हैं. तुमसे किसने कहा कि मैं भगवान से कार्तिक को मांग रही थी. मैं तो तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही थी. बहुत जल्दी समझ जाओगी कि मेरा पति मुझे शेरनी क्यों बुलाता है.

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि नायरा अपने ही संगीत सेरेमनी में देर से पहुंचती है. नायरा के लेट होने से पूरा परिवार बहुत परेशान हो जाता है. जब नायरा घर पहुंचती है तो सभी घरवाले उसकी बहुत चिंता करते हैं. लेकिन ये सब देख वेदिका को बहुत बुरा लगता है. वो संगीत अंटेड भी नहीं करती और रूम में जाकर बैठ जाती है. आज शो में कार्तिक और नायरा अपनी-अपनी डांस परफॉर्मेंस देंगे.