मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से इन दिनों पूरा देश जूझ रहा है. लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं ऐसे मुश्किल हालातों में देशभर में पुलिस डिपार्टमेंट की तत्परता देखने को मिल रही है. हालातों को काबू में पाने के लिए पुलिस फोर्स अपनी परवाह किए बिना लगातार काम कर रही है. उनके इस जज्बे को देखते हुए अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इमोशनल हो गए. उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया. वहीं जब ये पोस्ट मुंबई पुलिस ने देखा तो इस पर बेहद फिल्मी जवाब दिया.

दरअसल, पुलिस फोर्स की तत्परता को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने लॉकडाउन के दौरान अपनी जिम्मेदारियां शानदार तरीके से निभाने के लिए मंबई पुलिस का शुक्रियाअदा किया था. एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट कर उनके काम की सराहना की थी. जो मुंबई पुलिस का है. इस वीडियो में सभी पुलिसकर्मी बता रहे हैं कि अगर उन्हें घर पर रहने का मौका मिलता तो वो क्या-क्या करते. इस वीडियो में कई पुलिसकर्मी बता रहे हैं कि अगर उन्हें छुट्टी मिलती तो वो कैसे टाइम स्पेंड करते.
वहीं अजय देवगन के ट्वीट को देखकर मुंबई पुलिस ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में जवाब दिया. मुंबई पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर लिखा गया- 'डियर सिंघम, हम वहीं कर रही हैं जो ‘खाकी’ को करना चाहिए, जिससे मुंबई को दोबारा वैसे ही देखा जा सके जैसे पहले दिखाई देती थी- वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई'.... मुंबई पुलिस के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इन दोनों ही ट्वीट्स पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
बता दें कि अजय देवगन ने कई फिल्मों में पुलिसवाले का किरदार निभाया है. जिनमें 'सिंघम' उनका सबसे मशहूर किरदार है. बात करें वर्क्र फ्रंट की तो इसी साल उनकी फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म के अलावा अजय के पास आने वाले समय के लिए काफी फिल्में हैं, जिनमें 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'द बिग बुल' शामिल हैं.