मोटोरोला जल्द ही अपना नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल, Motorola Moto G Power (2022) के रेंडर और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। पिछले 2021 मॉडल की तुलना में रेंडर बैक पैनल डिज़ाइन के साथ-साथ कैमरा मॉड्यूल में बदलाव दिखाते हैं। फोन में होल-पंच डिस्प्ले मिलता है, लेकिन मोटो जी पावर (2021) से अलग है, जो एक लेफ्ट-अलाइन कटआउट को स्पोर्ट करता है। नए मोटो जी पावर (2022) में टॉप-सेंटर में होल-पंच कटआउट मिलागा। लीक के अनुसार, दोनों हैंडसेट में इंटिग्रेट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मोटोरोला बैटविंग लोगो जैसे अन्य डिज़ाइन एलिमेंट्स समान हैं। स्मार्टफोन को गीकबेंच लिस्टिंग पर स्पॉट किए जाने के एक दिन बाद तस्वीरें जारी की गई हैं।

GizNext द्वारा शेयर किए गए रेंडर्स के अनुसार, Moto G Power (2022) में वेव डिज़ाइन के साथ एक टेक्सचर्ड बैक पैनल है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह खरोंच और फ़िंगरप्रिंट स्मज से दूर रखने में मदद करता है। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक मोटोरोला का आइकॉनिक बैटविंग लोगो बैक पर इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ है। जबकि मोटो जी पावर (2021) में एक सेंट्रली अलाइन्ड स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल था, 2022 मॉडल में ऊपरी बाएं कोने में एक रैक्टेंगुलर मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें कैमरा वर्टिकली स्टैक्ड है। रेंडरर्स यह भी दिखाते हैं कि हैंडसेट के दाहिने किनारे में वॉल्यूम के साथ-साथ पावर बटन भी हैं, और बाएं किनारे में सिम कार्ड ट्रे है।

Moto G Power (2022) के बेसिक स्पेसिफिकेशन (संभावित)
मोटो जी पावर (2022) में 6.5-इंच HD+ (720x1,600 पिक्सल) मैक्स विजन TFT डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, 90Hz रिफ्रेश रेट और 269ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ स्पोर्ट करने का दावा किया गया है। हुड के तहत, कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G37 प्रोसेसर से लैस है। हालांकि, हाल ही में स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि फोन मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर से लैस होगा। GizNext का कहना है कि मोटोरोला फोन को 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को डस्ट और वॉटर प्रोटेक्शन के लिए IP52 सर्टिफिकेशन के साथ आने का दावा किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह एंड्रॉइड 11 ओएस आउट-ऑफ--बॉक्स चलाता है।

कैमरा डिपार्टमेंट में, मोटो जी पावर (2022) में 50-मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर पैक करने का दावा किया गया है, जिसे f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ जोड़ा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। तीसरे सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में f/2.0 अपर्चर लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर पैक करने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट के अनुसार फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस शामिल हैं। फोन में 10W चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है। फोन का डाइमेंशन 167.24x76.54x9.36mm बताया जा रहा है।