एमजी मोटर इंडिया (MG Motor) ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने धनतेरस के शुभ अवसर पर अपनी नई लॉन्च की गई Astor मिड-साइज़ SUV की 500 से अधिक यूनिट्स की बिक्री की। वैश्विक स्तर पर सेमीकंडक्टर की कमी के बावजूद MG Astor SUVs का पहला 500 बैच ग्राहकों तक पहुंचाया गया।

MG Moto ने अपने एक बयान में कहा कि ऑटोमेकर ने धनतेरस के शुभ अवसर पर अपनी नई लॉन्च की गई Astor मिड-साइज़ SUV की 500 से अधिक यूनिट्स को ग्राहकों तक पहुंचाया है। बयान में यह भी कहा गया कि सेमीकंडक्टर की कमी के बावजूद भी वे MG Astor SUVs की 500 यूनिट्स को ग्राहकों तक पहुंचाने में सफल रहे।

कंपनी ने आगे कहा कि वह दिसंबर 2021 तक 4,000-5,000 यूनिट्स की डिलीवरी के अपने शुरुआती लक्ष्य को पूरा करने के लिए उपलब्धता में सुधार करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में लॉन्च किए गए Astor को ग्राहकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। बुकिंग खुलने के 20 मिनट के भीतर ही 2021 के लिए सभी कारें बुक हो गई थी और अब 2022 में एस्टोर डिलीवरी के लिए बुकिंग खुली है।

MG Astor, Hector, Hector Plus, ZS EV और Gloster के बाद MG Motor India के पांचवें मॉडल के रूप में आती है। एसयूवी की कीमत 9.78 लाख (एक्स-शोरूम) है। MG Motor India ने इसी महीने देश में अपनी लेटेस्ट पेशकश Astor SUV को लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 9.78 लाख (एक्स-शोरूम) तय की गई है, MG Astor SUV भारत में ब्रिटिश कार निर्माता की पांचवीं पेशकश है। इससे पहले, कार ब्रांड ने इस तरह के मॉडल लॉन्च किए हैं।

इस नई कार के कलर की बात करें, तो MG Astor स्पाईड ऑरेंज, ऑरोरा सिल्वर, ग्लेज़ रेड, कैंडी व्हाइट और स्टारी ब्लैक सहित पांच रंगों में उपलब्ध है।इस कार के सभी कलर बेहद खास है, जिसे ग्राहकों ने खूब पसंद किया है।