दुबई । आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट के एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए।  जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर 18.1 ओवर में 156 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
हैदराबाद की जीत के शिल्पकार रहे मनीष पांडे, जिन्होंने 47 गेंदों में 4 चौके और 8 छक्के की सहायता से नाबाद 83 रन का योगदान दिया। विजय शंकर ने 51 गेंदों में 6 चौकों की सहायता से नाबाद 52 रन बनाए। हैदराबाद की शुरुआत ठीक नहीं रही पहले ही ओवर में डेविड वॉर्नर 4 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बेन स्टोक्स द्वारा लपक लिए गए। जॉनी बेयरस्टो 7 गेंदों में 1 छक्के और एक चौके की सहायता से 10 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर द्वारा बोल्ड कर दिए गए। राजस्थान के लिए दोनों विकेट जोफ्रा आर्चर को मिले। सनराइजर्स हैदराबाद ने आसान जीत हासिल कर ली।
इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 154 बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स ने पहले विकेट के लिए 30 रन की साझेदारी की। उथप्पा ने 13 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की सहायता से 19 रन बनाए। उन्हें जेसन होल्डर ने रन आउट कर दिया। संजू सैमसन ने 26 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की सहायता से सर्वाधिक 36 रन का योगदान दिया। उन्हें जेसन होल्डर ने बोल्ड कर दिया। जोस बटलर 9 रन ही बना सके। विजय शंकर की गेंद पर उनका कैच शाहबाज नदीम ने पकड़ा। इससे पहले बेन स्टोक्स 30 रन के स्कोर पर राशिद खान द्वारा बोल्ड कर दिया गए। उन्होंने 32 गेंदों में दो चौके की सहायता से 30 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ज्यादा नहीं चले, 15 गेंदों में दो चौके की सहायता से 19 रन बनाने के बाद जेसन होल्डर की गेंद पर मनीष पांडे द्वारा कैच कर दिए गए। होल्डर ने रियान पराग को भी डेविड वॉर्नर के हाथों कैच कराकर चलता कर दिया। पराग ने 12 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की सहायता से 20 रन बनाए। जोफ्रा आर्चर एक चौके और एक छक्के की सहायता से 7 गेंदों में 16 रन बनाकर नाबाद रहे। राहुल तेवतिया ने 3 गेंदों में 2 रन बनाए और नाबाद रहे। हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। विजय शंकर और राशिद खान को 1 - 1 विकेट मिला।