एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में नजर आईं ऐक्ट्रेस सायंतनी घोष इन दिनों थोड़ी परेशान सी हैं। लॉकडाउन के कारण शूटिंग ठप है और दिहा़ड़ी मजदूरों के साथ-साथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के बहुत से कलाकारों को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सायंतनी घोष ने हाल ही ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत में लॉकडाउन के कारण होने वाली आर्थिक परेशानी के साथ-साथ उन्हें गाइडलाइन्स पर भी बात की, जो शूटिंग शुरू होने के बाद फॉलो की जानी हैं।

सायंतनी ने कहा, 'लॉकडाउन के कारण काम बंद है और इस वजह से आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इंडस्ट्री के वर्करों पर भी इसका प्रभाव पड़ रहा है। हम सभी घर पर बैठे हैं। हर कोई काम पर वापस लौटना चाहता है। हम कोशिश में हैं कि शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो जाए। हालांकि अभी सब पेपर पर ही है। लेकिन प्रैक्टिल लेवल पर देखना होगा कि क्या और कितना किया जा सकता है। हर किसी की सुरक्षा का सवाल है। अगर आप शूट पर लोगों की संख्या सीमित कर भी देते हैं तब भी कई लोग शूटिंग में शामिल होते हैं। ऐसी स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग बड़ा चैलेंज होने वाला है।

ऐसी भी चर्चाएं हैं कि ऐक्टरों को शूटिंग के बाद घर वापस जाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि रिस्क हो सकता है। सेट से शूट तक ट्रैवल करने में यह खतरा और भी बढ़ जाएगा। लेकिन प्रैक्टिल तौर पर मुझे नहीं मालूम कि शूटिंग कब शुरू होगी।'