कपिल शर्मा भले ही अपने कॉमिडी शो की शूटिंग मनमुताबिक करते आए हों, लेकिन जब भी अक्षय कुमार उनके शो के लिए शूट करते हैं तो कपिल के साथ-साथ पूरी टीम हरकत में आ जाती है और तड़के ही शूट शुरू हो जाता है। कुछ ऐसा ही फिर से हुआ। कपिल के शो में अक्षय अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करेंगे और इसके लिए वह सुबह 7 बजे ही कपिल के सेट पर पहुंचने वाले थे। बस फिर क्या था, कपिल शर्मा की तो जैसे नींद ही उड़ गई। पूरी टीम शूट की तैयारियों में जुट गई। कोई चाय बनाने लगा तो कोई सब सेटअप करके 'सूर्यवंशी' की टीम का इंतजार करने लगा।


कपिल ने इसकी कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और फैन्स से गेस करने के लिए कहा था कि शूट पर सुबह 7 बजे कौन आने वाला है। इसके जवाब में सभी लोगों ने अक्षय कुमार का नाम लिया। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा तक ने सही गेस किया और लिखा, 'सुबह 7 बजे मतलब अक्षय प्राजी आ रहे हैं। ऑल द बेस्ट।' ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी सही अंदाजा लगाया और लिखा की शूट के लिए 'सूर्यवंशी' की टीम आ रही है।


कपिल के शो में इस अंदाज में दिखे अक्षय और रोहित शेट्टी
कुछ देर बाद ही अक्षय ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर कपिल के शूट से रोहित शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी। अक्षय ने लिखा, 'एकमात्र जगह, जहां फिल्म प्रमोशन के दौरान मेरा जाना जरूरी बन गया है। क्या आप बता सकते हैं कि आज हम 'सूर्यवंशी' के लिए कहां शूट कर रहे हैं?'

खैर, कपिल शर्मा अक्षय और पूरी टीम के साथ शूट करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। शूट में पूरी टीम ने काफी मस्ती की। इस एपिसोड को जल्द ही टेलिकास्ट किया जाएगा। बात करें 'सूर्यवंशी' की, तो यह 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा रणवीर सिंह, अजय देवगन, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ और गुलशन ग्रोवर भी हैं।