भारत सरकार द्वारा पद्म पुरस्कारों की घोषणा किए जाने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल खुशी से फूली नहीं समाईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके कंगना के फैन्स को इस बात की जानकारी दी. लेकिन नेपोटिज्म के खिलाफ झंडा बुलंद करने वाली रंगोली चंदेल उस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं जब आलिया ने कंगना रनौत को बधाई के तौर पर फूल भेजे और रंगोली ने इसे भी निगेटिव तरीके से पेश करने की कोशिश की.

आलिया भट्ट द्वारा कंगना रनौत को बधाई स्वरूप भेजे गए फूलों और एक नोट की तस्वीर शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, "ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना का पता नहीं  मगर मुझे बहुत मजा आ रहा है." रंगोली ने अपने ट्वीट के आगे हंसने वाला इमोजी बनाया और उनके द्वारा किए गए इस सरकास्टिक ट्वीट पर लोगों ने उल्टा रंगोली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आलिया को ट्रोल कर खुद निशाने पर आईं रंगोली

एक यूजर ने रंगोली के ट्वीट के जवाब में लिखा, "आलिया वाकई में एक बहुत स्वीट इंसान है... अब तो रिस्पेक्ट और भी बढ़ गई आलिया के लिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे बहुत गर्व महसूस होता है आलिया जैसी आइडल होने पर जिसकी एक बहुत खूबसूरत और स्वीट सोल है." एक यूजर ने रंगोली के ट्वीट पर आलिया की तारीफ करते हुए लिखा, "ये एक बहुत ही स्वीट जेस्चर है आलिया की तरफ से... उसने मेरी आंखों में इज्जत हासिल कर ली है."
इस तरह के ढेरों ट्वीट्स लोगों ने किए हैं जिनमें कंगना की बहन रंगोली के निगेटिव स्टैंड को ट्रोल कर लोगों ने आलिया भट्ट की ही तारीफ की है. कुछ लोगों ने उल्टा रंगोली को उनकी निगेटिव सोच के लिए बुरा भला कहा है. बता दें कि इस साल भारत सरकार ने कंगना रनौत, एकता कपूर, करण जौहर, सिंगर सुरेश वाडेकर, अदनान सामी, टीवी एक्ट्रेस सरिता जोशी को पद्म श्री सम्मान से नवाजा है.