इस्लामाबाद। कोरोना वायरस को लेकर पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी का अजीबोगरीब दावा इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है। उन्होंने एक जलसे के दौरान कहा कि कोरोना वायरस को यहूदियों ने पैदा किया है और अब वे इसका वैक्सीन बना रहे हैं। मौलाना यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए न जाएं।
पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी ने कहा कि अस्पतालों में डॉक्टरों को मरीजों को मारने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। इसलिए कोरोना वायरस का मर्ज अगर आपको लग जाए तो भी अस्पतालों में इलाज के लिए न जाएं। अगर आप अस्पताल गए तो वापस नहीं आएंगे। आपको वेंटीलेटर पर चढ़ाकर मार देंगे, घरवालों को मिलने भी नहीं देते क्योंकि वो जिसे मार रहे हैं वो दुनिया के आगे आ जाएगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना यहूदियों की साजिश इसलिए है क्योंकि वे इसकी वैक्सीन बनाकर उसमें एक चिप डाल रहे हैं। जब वह वैक्सीन मुसलमानों या किसी भी इंसान को लगाई जाएगी तब उसे भी इंसानी जिस्म में दाखिल कर टिका दी जाएगी। इस चिप से आपका मिजाज कंट्रोल किया जाएगा। आप क्या सोचते हैं, क्या करते हैं सब यहूदियों को पहले ही पता होगा। इतना ही नहीं, मौलाना ने यह भी कहा कि यहूदी बिटक्वाइन की तरह एक करेंसी को पूरी दुनिया में स्थापित करना चाहते हैं। इस तरह वे करेंसी का निजाम भी अपने हाथों में ले लेंगे। इससे वे जब चाहें, जिसे चाहें कंट्रोल कर सकते हैं। बड़ी बात यह है कि इस विडियो में उनके चाहने वाले झूम रहे हैं।