नई दिल्ली: आईपीएल-12 में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम पंजाब ने अपने आखिरी मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई को हराया. हालांकि, वह प्लेऑफ (Play-offs) के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी. लेकिन इस सांत्वना जीत से टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा खुश नजर आईं. उन्होंने रविवार को खेले गए इस मैच के बाद अपनी टीम पंजाब (Kings XI Punjab) और विरोधी टीम चेन्नई के खिलाड़ियों से मुलाकात भी की. प्रीति जिंटा ने इस दौरान विरोधी टीम के कप्तान एमएस धोनी को खुली धमकी भी दे डाली. 

टीवी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने मंगलवार को ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में वे चेन्नई (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी से हाथ मिला रही हैं. दोनों के चेहरे पर मुस्कान है. प्रीति जिंटा ने इसी दौरान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को मजाकिया अंदाज में प्यारी-सी धमकी भी दे दी. 
प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘कैप्टन कूल के मेरे समेत कई फैन्स हैं, लेकिन अब मैं उनसे ज्यादा उनकी नन्ही बिटिया जीवा की फैन होती जा रही हूं. यहां मैं उन्हें बता रही हूं कि संभलकर रहना..., मैं उसे किडनैप भी कर सकती हूं.’ प्रीति जिंटा ने इसके बाद फैन्स से इस फोटो को कैप्शन देने के लिए भी कहा है.
प्रीति जिंटा आईपीएल टीमों के उन को-ऑनर्स में से एक हैं, जिन्हें लगभग हर मैच में अपनी टीम के साथ देखा जाता है. हालांकि उनकी टीम इस बार अच्छी शुरुआत के बावजूद टॉप-4 में जगह नहीं बना सकी. उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में 14 में से छह मैच जीते और 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर रही.