इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के  इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के एमजी रोड (MG Road) थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इसके कुछ देर बाद सदमे में बुजुर्ग की पत्नी भी इस दुनिया से चल बसी. जानकारी के मुताबिक, मामला स्नेहलाता गंज स्थित श्रीनाथ अपार्टमेंट (Srinath Apartment) का है. अपार्टमेंट के फ्लेट नंबर 302 में रहने वाले प्रकाश शाह की शनिवार रात को मृत्यु हो गई. शाह की उम्र लगभग 65 वर्ष थी. लॉकडाउन के दौरान वह लगातार घर पर ही थे. घर से नहीं निकलते थे.

दरअसल, शनिवार रात अचानक प्रकाश शाह को घबराहट हुई और फिर चक्कर खाकर वे फर्श पर गिर गए. इससे उनकी मौत हो गई. चक्कर खाकर नीचे गिरते देख उनकी पत्नी स्मिता शाह घबरा गई और अपने करीबी रिश्तेदारों को फोन लगाया. थोड़ी ही देर में घर पर जब उनके रिश्तेदार पहुंचे तो महिला भी फर्श पर पड़ी मिली. देखने पर पता चला की उनकी भी मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि महिला ने भी सदमे के कारण ही प्राण त्याग दिए. इंदौर में ही रहने वाले रिश्तेदार जब घर पहुंचे तो दोनों को मृत अवस्था में देखा और पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू की. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है.

श्रीनाथ अपार्टमेंट में कोई व्यक्ति चक्कर खाकर गिर गया है
पुलिस अधिकारी लाल सिंह जामोद के मुताबिक़, थाने पर सूचना मिली थी कि श्रीनाथ अपार्टमेंट में कोई व्यक्ति चक्कर खाकर गिर गया है. सूचना पर जाकर देखा तो महिला भी वहीं गिरी थी. मौके पर चिकित्सक को बुलाया तो परीक्षण के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिली है की प्रकाश शाह के साथ उनकी पत्नी स्मिता ही रहती थी. लाल सिंह जामोद ने बताया कि प्रकाश शाह कुछ समय से बीमार थे, वह अचानक जब गिर गए तो महिला ने आस पास के लोगों को बुलाया था, लेकिन जब तक लोग ऊपर गए महिला भी अचेत अवस्था में गिर गई. आशंका है कि महिला की सदमे में मौत हुई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के करने का खुलासा भी हो जाएगा. उस आधार पर पड़ताल की जाएगी.