राजस्थान के भिवाड़ी में पति द्वारा निर्दयतापूर्वक की गई महिला की हत्या के 29 दिन बाद उसका सिर एक नाले से बरामद किया गया है। कोमल गुप्ता की हत्या उसके ही पति अमित गुप्ता ने अवैध संबंधों के शक के कारण की थी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। पुलिस ने दो दिन पहले ही उसके पति को गिरफ्तार किया है। अब उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कोमल का सिर बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार, हत्या की शिकार हुई कोमल का सिर भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र में नाले में पड़ा मिला। महिला पैर के हिस्से अभी भी नहीं मिले हैं। पुलिस उन्हें ढूंढने में लगी है। शव के शेष हिस्से पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिए थे। इस मामले में पुलिस जब कड़ी से कड़ी जोड़कर आरोपी अमित गुप्ता तक पहुंची और उससे पूछताछ की तब कोमल के सिर का सुराग लग पाया। इसके लिए  डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई। 

उल्लेखनीय है कि गत 14 अगस्त को भिवाड़ी पुलिस को अलग-अलग जगहों पर कोमल गुप्ता के शव के टुकड़े मिले थे, लेकिन उसके सिर और पैर गायब थे। बाद में पुलिस ने जब सबूतों की कड़ी से कड़ी जोड़कर इस मामले में उसके पति अमित को गिरफ्तार किया तो उसने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार कर लिया।

अमित अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों को लेकर शक करता था। उसने 12 अगस्त की रात को कोमल को भांग की गोली खिलाकर बेहोश कर दिया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर एक बड़े चाकू से शव के कई टुकड़े कर उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे।