भिलाई । खुर्सीपार के बापू नगर निवासी एक व्यक्ति ने हथौड़ी से मारकर पत्नी का सिर फोड़ दिया। आरोपित देर रात को बकरे का मटन लेकर घर पहुंचा था और रात में ही अपनी पत्नी से उसे पकाने के लिए बोला। पत्नी ने कहा कि मटन का मसाला नहीं है। आरोपित पति इतनी सी बात पर आग बबूला हो उठा और उसने घर में रखी हथौड़ी से अपनी पत्नी के सिर पर कई बार वार कर दिया। चीखने चिल्लाने पर पीड़िता का देवर वहां पहुंचा और उसने पीड़िता को बचाया। रात में ही उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि बापू नगर खुर्सीपार निवासी प्रार्थिया रिंकी भारती ने अपने पति राजेंद्र भारती के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। रविवार की रात करीब 11ः30 बजे आरोपित बकरे का मटन लेकर घर पहुंचा था और उसने अपनी पत्नी से उसे रात में ही पकाने के लिए कहा था।

पत्नी ने मसाला न होने का हवाला देते हुए मटन न पकाने की बात कही तो आरोपित ने उसके सिर पर हथौड़ी से कई बार वार कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के देवर रवि भारती ने डायल 112 पर फोनकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाकर उसकी जान बचाई थी।

जिला अस्पताल से इस घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता का बयान लिया था। उसके बयान के आधार पर आरोपित पति राजेंद्र भारती के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।