नई दिल्ली | दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण अब खत्म हो चुकी है. सभी प्रशंसक इस बात से काफी दुखी हैं. रामायण के रिटेलिकास्ट ने टीआरपी के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर डाले. सीरियल में राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल ने शो के खत्म होते ही सभी का शुक्रिया अदा किया और सोशल मीडिया पर  के तहत प्रशंसकों से सवाल मांगे और उसके जवाब भी दिए.

अरुण गोविल ने कई सारे सवालों के जवाब दिए. जब वे इतने सारे सवालों के जवाब दे रहे थे तो उनसे एक शख्स ने पूछा कि रामायण को लेकर आपके पोते का क्या रिस्पॉन्स रहता है. जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा- वो 6 साल का हो गया है और उसके पास हजारों सवाल रहते हैं.
 
अरुण गोविल की फैमिली की बात करें तो उन्होंने इस बारे में कुछ समय पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. अरुण ने एक्ट्रेस श्रीलेखा गोविल से शादी की थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा और एक बेटी है. बेटे के नाम अमल है और बेटी का नाम सोनिया गोविल है.
 
अरुण से इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया था कि उनके बच्चे क्या करते हैं. इसका जवाब देते हुए अरुण ने कहा- मेरा बेटा कॉर्पोरेट बैंकर है. मुंबई में है. हमारे साथ रहते हैं. उसके दो बच्चे हैं. बिटिया हमारी पढ़ने की शौकीन है. लन्दन से उन्होंने मास्टर्स किया है. अब वो बोस्टन चली गई हैं फिर से मास्टर्स करने.


फिर से हिट हो गई रामायण की स्टार कास्ट
इसमें कोई दोराय नहीं है कि रामायण के रीटेलिकास्ट ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और वक्त की आपाधापी में कहीं पीछे छूट गए सीरियल के सितारे एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए. अब सीरियल में राम का रोल प्ले करने वाले अरुण के अलावा लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी, सीता के रोल में दीपिका चिखलिया और रावण के रोल में अरविंद त्रिवेदी को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली.